scriptमोबाइल इंटरनेट बहाल, चौकसी बरकरार | Mobile internet restored, vigilance remains. | Patrika News
करौली

मोबाइल इंटरनेट बहाल, चौकसी बरकरार

Mobile internet restored, vigilance remains.Police deployed in markets for the third day.-बाजारों में तीसरे दिन भी पुलिस रही तैनात

करौलीNov 11, 2019 / 10:18 pm

Anil dattatrey

बाजारों में तीसरे दिन भी पुलिस रही तैनात

मोबाइल इंटरनेट बहाल, चौकसी बरकरार

हिण्डौनसिटी. अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसला आने के तीसरे दिन भी शहर में पुलिस तैनाती से चौकसी रही। सोमवार को बेरीकेड्स लगे होने से बाजार चोपहिया वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहा। हालांकि दो दिन बाद रविवार रात को मोबाइल इंंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई।

सुबह करीब 11 बजे कोतवाली थाना प्रभारी परभाती लाल ने पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पर जवानों से समूह में बाजार फ्लेग मार्च किया। दिन भर पुलिस जाप्ता डेम्परोड चौराहा, सराफा बाजार, शीतला चौराहा सहित विभिन्न स्थानों पर तैनात रहा। वहीं बाजार में चौपहिया वाहनों के प्रवेश को रोकने के लिए राजकीय उ‘‘ा माध्यमिक विद्यालय के सामने व शीतला चौराहे पर बेरीकेड्स लगा गए। इधर मोबाइल डाटा इंटरनेट सेवा बहाल होने से दो दिन से ठप पड़ा सोशल मीडिया फिर से सक्रिय हो गया।
मोतीपाल को भोग लगा बांटी अन्नकूट प्रसादी
हिण्डौनसिटी. फुलवाड़ा गांव की ढाणी पूठन का पुरा में मोतीपाल बाबा के स्थान पर सोमवार को आयोजित अन्नकूट प्रसादी महोत्सव में सैकड़ों लोगों ने पंगत प्रसादी ग्रहण की। आयोजन समिति के गोपाल, भगवान सिंह ने बताया कि मोती पाल की प्रतिमा पर भोग लगाने के बाद अन्नकूट प्रसादी वितरण किया गया। अन्नकूट में सैकड़ों लोगों ने पंगत पर बैठ कर कढ़ी, बाजरा, चावल, साग, पुआ, पकौड़ी की मिश्रित प्रसादी ग्रहण की। इस दौरान राजेन्द्र, रूपसिंह, कुंवरसिंह, नरेश, लोकेश, विजय, बाबूलाल आदि मौजूद थे।

Home / Karauli / मोबाइल इंटरनेट बहाल, चौकसी बरकरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो