scriptलापता 8 साल के बच्चों के माता—पिता को सांत्वना देने आए हिंडौनवासी, पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर जताया असंतोष | naitik bansal missing case karauli | Patrika News
करौली

लापता 8 साल के बच्चों के माता—पिता को सांत्वना देने आए हिंडौनवासी, पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर जताया असंतोष

बडी जांच के लिए हाईकोर्ट में याचिका पेश की जाएगी

करौलीMar 10, 2018 / 07:51 pm

Vijay ram

नैतिक बंसल का पता लगाने के मामले में आंदोलनकारी दो खेमों में बंटे, अंत में बनी सहमति— काली पट्टी बांध खोलें दुकान
करौली/हिण्डौनसिटी.
करौली में लातपा बालक नैतिक बंसल की बरामदगी नहीं होने के मामले में स्थानीय अग्रवाल समाज के पदाधिकारी करौली पहुुंचे और बालक के परिजनों के साथ जिला अग्रवाल समाज के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात की।
बालक नैतिक के परिजनों से मिले हिण्डौन के अग्रवाल पदाधिकारी
अग्रवाल समाज के महामंत्री लक्ष्मण गोयनका ने बताया कि समाज के अध्यक्ष रामदयाल गुप्ता के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल करौली पहुंचा और अपह्रत बालक नैतिक बंसल के परिजनों से मिला। परिजनों ने बालक के प्रकरण में पुलिस की ओर से अब तक की गई कार्रवाई पर असंतोष व्यक्त किया है। महामंत्री गोयनका ने बताया कि करौली के सामाजिक बंधुओं ने पुलिस अधीक्षक को पांच दिवस का समय देने का निर्णय किया है।
पांच दिवस में पुलिस की ओर से पुख्ता सबूत पेश नहीं किए तो समाज के लोग फिर से आंदोलन की राह पर अग्रसर हो जाएंगे। महामंत्री गोयनका ने बताया कि मामले की जांच सीआईडी (सीबी) से कराए जाने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका पेश की जाएगी। इसके लिए समाज का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को जयपुर जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष व महामंत्री के साथ पूर्व अध्यक्ष ईश्वर खरैटा, पुष्पा मंगल , घासीलाल अग्रवाल, बल्लभराम कंबलवाल, प्रकाश खेडिय़ा, गिर्राज मित्तल आदि उपस्थित थे।
अब सीसीटीवी कैमरे रखेंगे नजर
मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन ने भी शहर में सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही है। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष प्रहलाद सिंघल ने बताया कि शहर में १५ कैमरे लगवाने के लिए जिला कलक्टर ने स्वीकृति दी है। वहीं ३० कैमरे नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर की ओर से लगवाए जाएंगे। यह प्रयास ऐसी घटनाओं की पुनरावृति रोकने के लिए किया जा रहा है।
आक्रोशित हुए लोग
लोगों की प्रशासन से वार्ता के बाद आंदोलन स्थगित होने की सूचना पर कुछ युवा उत्तेजित हो गए। युवाओं ने आरोप लगाया कि यह आंदोलन राजनीति की भेंट चढ़ चुका है। कमेटी सरकार के दवाब में आकर काम कर रही है। युवा किसी कमेटी का लीडर के साथ नहीं बल्कि बच्चे के परिवार के साथ है।
इनका कहना है
डीएनए सैम्पल जांच को भिजवाए हैं। रिपोर्ट जल्द मंगवाने के लिए और पत्र लिख जाएगा। नार्को टेस्ट की भी प्रक्रिया अपनाई जाएगी। मामले का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा।
-राजेश यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक करौली

Home / Karauli / लापता 8 साल के बच्चों के माता—पिता को सांत्वना देने आए हिंडौनवासी, पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर जताया असंतोष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो