scriptमहामारी से महामुकाबला… ऑक्सीजन प्लांट को धन संग्रह अंतिम चरण में | patrika campaign- Oxygen plant in final stage of fund collection | Patrika News
करौली

महामारी से महामुकाबला… ऑक्सीजन प्लांट को धन संग्रह अंतिम चरण में

महामारी से महामुकाबला…
ऑक्सीजन प्लांट को धन संग्रह अंतिम चरण में
पत्रिका की मुहिम में जुटाए 38 लाख
करौली. राजस्थान पत्रिका की ओर से शहर के चिकित्सालय में जनसहयोग से ऑक्सीजन प्लांट लगाने की शुरू की गई मुहिम अब अंतिम चरण में है। इस अभियान समिति के सक्रीय सदस्य और शहर के प्रमुख व्यवसायी मदनमोहन पचौरी ने बताया कि जनसहयोग से 40 लाख के लक्ष्य के मुकाबले में 38 लाख रुपए की राशि एकत्र हो जाने के बाद अगले एक-दो दिन में धन संग्रह अभियान को बंद कर दिया जाएगा।

करौलीJun 12, 2021 / 08:09 pm

surendra rao

महामारी से महामुकाबला...   ऑक्सीजन प्लांट को धन संग्रह अंतिम चरण में

महामारी से महामुकाबला… ऑक्सीजन प्लांट को धन संग्रह अंतिम चरण में

महामारी से महामुकाबला…


ऑक्सीजन प्लांट को धन संग्रह अंतिम चरण में

पत्रिका की मुहिम में जुटाए 38 लाख

करौली. राजस्थान पत्रिका की ओर से शहर के चिकित्सालय में जनसहयोग से ऑक्सीजन प्लांट लगाने की शुरू की गई मुहिम अब अंतिम चरण में पहुंच गई है। 40 लाख रुपए की लागत के ऑक्सीजन प्लांट के लिए शुरू की गई इस मुहिम में अभी तक 38 लाख रुपए की राशि जुटाई जा चुकी है।
इस अभियान समिति के सक्रीय सदस्य और शहर के प्रमुख व्यवसायी मदनमोहन पचौरी ने बताया कि जनसहयोग से 40 लाख के लक्ष्य के मुकाबले में 38 लाख रुपए की राशि एकत्र हो जाने के बाद अगले एक-दो दिन में धन संग्रह अभियान को बंद कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्लांट लगाने के लिए कार्यादेश के बाद कम्पनी जल्दी मौका देखकर कार्य की शुरूआत कर देगी।
इस पुनीत कार्य के लिए शनिवार को भी धन संग्रह की मुहिम में मुबंई में व्यवसाय कर रहे मोहनपुर वाले रामबली शर्मा ने 1 लाख11 हजार रुपए तथा शहर के प्रमुख व्यवसायी गोविंद सर्राफ ने 51 हजार रुपए का सहयोग प्रदान किया।
इनके अलाावा भांकरी वाले शिवकुमार व्यास तथा राजेन्द्र गोयनका (गप्पू के ) ने 31-31 हजार रुपए, संतोष सिंह भदौरिया एडवोकेट तथा सरवन कुमार गुप्ता पुरानी सब्जी मंडी ने 11-11हजार रुपए, रामस्वरूप शर्मा कम्पाउंडर, राजेन्द्र प्रसाद स्वर्णकार, राजेन्द्र कुमार- कृष्णकांत सिंहल ने 5100-5100 रुपए की सहयोग राशि देकर ऑक्सीजन प्लांट में अपनी सहभागिता निभाई है।
धन संकलन करने को शनिवार को निकली टीम में एकट बोधग्राम संस्था के समन्वयक सत्येन चतुर्वेदी, रामकुमार सिंह, मदनमोहन पचौरी, सामाजिक कार्यकर्ता जितेन्द्र सिंह पिचानौत, तेजेन्द्र सिंह जादौन, ओमप्रकाश गुप्ता पूरण प्रताप चतुर्वेदी, योगाचार्य विनोद गुर्जर तथा एकट संस्था के मनोज शर्मा मौजूद रहे।
बर्थ डे पर दी अपनी बचत राशि

ऑक्सीजन प्लांट की मुहिम से प्रेरित होकर डॉ. सुशील मीणा के पुत्र सिद्धार्थ मीणा ने अपने जन्मदिवस के मौके पर बचत की हुई राशि को इस पुनीत कार्य में दान कर दिया। उसने यह राशि बर्थ डे पार्टी मनाने को एकत्र कर रखी थी। लेकिन सिद्धाथ ने पार्टी की बजाय बचत राशि को दान करने का निर्णय किया।
अपनी दादी के पास डाबरा गांव में रह रहे सिद्धार्थ ने पापा को फोन पर बचत की हुई राशि को प्लांट के लिएदेकर आने को कहा। इस पर डॉ. सुशील मीणा ने अभियान से जुड़े मदनमोहन पचौरी के यहां जाकर यह राशि सौंपी।

Home / Karauli / महामारी से महामुकाबला… ऑक्सीजन प्लांट को धन संग्रह अंतिम चरण में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो