शरद् पूर्णिमा महोत्सव के लिए बांटे पील चावल

शरद् पूर्णिमा महोत्सव के लिए बांटे पील चावल
शरद् पूर्णिमा महोत्सव के लिए बांटे पील चावल

Vinod Sharma | Publish: Oct, 12 2019 12:22:19 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

नादौती. अखिल भारतीय कर्मावती जन्मधाम महासभा के तत्वावधान में 13 व 14 अक्टूबर को गढ़मोरा में आयोजित होने वाले (Peel rice distributed for the Sharad Purnima Festival) दो दिवसीय शरद् पूर्णिमा महोत्सव के लिए महासभा के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को समाज के लोगों से जनसम्पर्क कर पील चावल बांटे

नादौती. अखिल भारतीय कर्मावती जन्मधाम महासभा के तत्वावधान में 13 व 14 अक्टूबर को गढ़मोरा में आयोजित होने वाले (Peel rice distributed for the Sharad Purnima Festival) दो दिवसीय शरद् पूर्णिमा महोत्सव के लिए महासभा के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को समाज के लोगों से जनसम्पर्क कर पील चावल बांटे।समारोह में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश चंद मीना मुख्य अतिथि व ओबीसी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्रवण तंवर विशिष्ट अतिथि होंगे।
महासभा के अध्यक्ष सुनील सैन, संरक्षक डॉ. सुभाष सैन सलावद, कोषाध्यक्ष व सामूहिक विवाह सम्मेलन समिति के अध्यक्ष किरोडीलाल बरदाला, संयोंजक डॉ. घनश्याम सैन, राधेश्याम चौधरी कुडगांव, महासभा प्रवक्ता गौरव सैन आदि समाज के लोगों के नेतृत्व में गठित टीमों ने नादौती, गंगापुर सिटी, बामनवास तहसील क्षेत्र के अनेक गांवों सहित प्रदेश के जयपुर, अजमेर, किशनगढ़ आदि स्थानों पर सम्पर्क किया। इस दौरान किशनगढ़ में भामाशाह नन्दलाल कालोया, दिल्ली निवासी दिनेश, दीपक सैन आदि भामाशाहों ने महासभा के पदाधिकारियों का साफा बंधवा कर व माला पहना कर स्वागत किया।


यह होंगे कार्यक्रम
महासभा के प्रवक्ता गौरव सैन ने बताया कि १३ अक्टूबर को रात ८ बजे समारोह मेें मुख्य अतिथि सहित समाज के लोग मां भगवती की पूजा के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। महासभा के पदाधिकारियों द्वारा अतिथियों, भामाशाहों का स्वागत सम्मान होगा। रात्रि जागरण मेें जयपुर के प्रसिद्ध भजन गायक भजनों की प्रस्तुति देंगे। इस मौके पर बामनवास, महूं, मलारना, गंगापुर सिटी, नादौती सहित चौबीसा के अंतर्गत आने वाले दो दर्जन से अधिक गांवों की पदयात्राओं का संगम होगा। प्रवक्ता ने बताया कि १४ अक्टूबर को सुबह ९ बजे आमसहमति से महासभा के चुनाव कराने की प्रक्रिया संपादित होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned