scriptइस शहर में नुक्कड़ों पर पुलिस तैनात ,बाजार में नहीं हुई भीड़भाड़ | Police stationed on nooks in this city, there was no congestion in the | Patrika News
करौली

इस शहर में नुक्कड़ों पर पुलिस तैनात ,बाजार में नहीं हुई भीड़भाड़

Police stationed on nooks in this city, there was no congestion in the market
 
कोरोना के लॉकडाउन में तीन घंटे खुले बाजार

करौलीMar 29, 2020 / 10:58 pm

Anil dattatrey

इस शहर में नुक्कड़ों पर पुलिस तैनात ,बाजार में नहीं हुई भीड़भाड़

इस शहर में नुक्कड़ों पर पुलिस तैनात ,बाजार में नहीं हुई भीड़भाड़

हिण्डौनसिटी. बाजार में खरीदारी के लिए भीड नहीं जुटने देने के लिए रविवार को पुलिस ने सख्त नजर आई। रास्तों के नुक्कड़ों पर तैनात पुलिस व होमगार्ड ने दूर की कॉलोनियों व गांवों के लोगों को बाजार की बजाय आस-पास की दुकानोंसे खरीदारी करने को कह लौटा दिया। इससे बाजारों में दुकानों पर चंद खरीदार ही नजर आए।
लॉकडाउन में सुबह बाजार खुलने पर कॉलोनियों व आस-पास के गांवों से लोग खरीदारी के लिए घरों से निकल आए। लोगों को बाजार में अधिक संख्या में हीं पहुंचने देने से सुबह 8 बजे ही शहर में प्रवेश के मुहानों पर पुलिसकर्मी तैनात हो गए। मनीराम पार्क चौराहा, गौशाला व चौपड़ सर्किल सहित अनेक स्थानों पर पुलिस ने गैरजरुरी कार्य के लिए बाजार की ओर जा रहे लोगों को रोक दिया। साथ ही खरीदारी के लिए आए लोगों को निकटतक दुकानें से राशन सामग्री खरीद कर घरों को भेज दिया। शीतला चौराहा, ेडेम्परोड बाजार, सर्राफा बाजार, भायलापुरा मोड पर भी पुलिस ने बेवजह घूमते लोगों को स्पष्ट कारण नहीं बताने पर कार्रवाई की चेतावनी देकर वापस घर भेज दिया।
नियंत्रित प्रवेश के चलते भीड़ वाले बाजारों में दुकानों पर पुरानी आबादी क्षेत्र के मोहल्लों के लोग खरीदारी को करते दिखे। 11 बजने के साथ ही बाजार में तैनात पुलिसकर्मियों के दुकानें बंद करा दीं। इधर परचून किराना संघ के अध्यक्ष अनिल गोयल ने बाताया कि दुकानें प्रशासन द्वारा तय समय पर खोली गई। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो