scriptप्रिंसिपल मैडम ने मारा पंच, हमलावर हो गया चित्त | Principal Madam strock punch, attacker became worried | Patrika News
करौली

प्रिंसिपल मैडम ने मारा पंच, हमलावर हो गया चित्त

Principal Madam strock punch, attacker became worried.Students will do self defense with Taikwondo trick.Concluding Free Taekwondo Campताइक्वांडो की ट्रिक सेे छात्राएं करेंगी आत्मरक्षा-नि:शुल्क ताइक्वांडो शिविर का समापन

करौलीOct 18, 2019 / 11:15 pm

Anil dattatrey

नि:शुल्क ताइक्वांडो शिविर का समापन

प्रिंसिपल मैडम ने मारा पंच, हमलावर हो गया चित्त

हिण्डौनसिटी.राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय मोहन नगर की छात्राएं अब ताइक्वांडो की ट्रिक से हमालावर से आत्म रक्षा करेंगी। जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन करौली की ओर से लगे नि:शुल्क ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर के समापन पर छात्राओं ने आत्मरक्षा की मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया। इस दौरान शिक्षिकाओं ने भी ताइक्वांडो की ट्रिक आजमाई।

प्रधानाचार्य सीमा जादौन ने छात्राओं के मार्शल आर्ट प्रदर्शन के दौरान डेमो हमलावर का ताइक्वांडों की पंच से मुकाबला किया। प्रधानाचार्या के फुर्ती से प्रदर्शन देख छात्राएं चकित हो गई। छह दिवसीय शिविर में मार्शल आर्ट ताइक्वांडो के राष्ट्रीय कोच व रैफरी रामब्रज सिंह ने सेल्फ डिफेंस का प्रशिक्षण दिया।
शिक्षिका मोनिका कुमारी की देखरेख में शिविर में दो छात्राओ ने आत्म रक्षा की दो दर्जन से अधिक ट्रिक सीखी। महिला ट्रेनर आयुशी अग्रवाल और भावना कसाना ने बताया कि आत्म रक्षा की तकनीकों के बारे में बताया। शिविर में विद्यालय की 150 से ज्यादा छात्राओं ने पंच, ब्लॉक, किक से हमलावर को हराना सीखा। समापन समारोह में छात्राओं ने आत्मरक्षा के गुरों का प्रदर्शन भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो