scriptघर पहुंच महिलाओं से गाली-गलौच की फिर युवक को गोली मारकर भाग गए 6 आरोपित, फैल गई दहशत | rajasthan karauli hindi news | Patrika News
करौली

घर पहुंच महिलाओं से गाली-गलौच की फिर युवक को गोली मारकर भाग गए 6 आरोपित, फैल गई दहशत

कुबेर की बहन कुबेर को खेत से बुलाकर लाई। घर पर पहुंचे कुबेर पर आरोपितों ने गोली चला दी..

करौलीFeb 16, 2018 / 01:05 pm

Vijay ram

कुबेर की बहन कुबेर को खेत से बुलाकर लाई। घर पर पहुंचे कुबेर पर आरोपितों ने गोली चला दी
करौली/कुडग़ांव . राजस्थान में कुडग़ांव थाना क्षेत्र के गिरवरपुरा गांव में कुछ लोगों ने महिलाओं से गाली-गलौच करने के बाद एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक को करौली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार, कुबेर बैरवा (35) पुत्र जमुनालाल बैरवा निवासी गिरवरपुर के घर पर बुधवार को कुछ लोग पहुंचे और घर पर मिली महिलाओं से गाली-गलौच की। इसके बाद कुबेर की बहन कुबेर को खेत से बुलाकर लाई। घर पर पहुंचे कुबेर पर आरोपितों ने गोली चला दी, जो उसके बाएं हाथ में लगी है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी उर्मिला मीना मय जाप्ते के पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल के पर्चा बयान के आधार पर विक्रम मीना, विशम्भर मीना, पृथ्वी, मुकेश, केशव एवं कल्ला निवासी परीता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।
इधर बोलेरो पलटी, आधा दर्जन घायल
नेशनल हाईवे पर बुधवार को हाथी घटा क्षेत्र में एक बाइक को बचाने के चक्कर में बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बोलेरो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार लेंदोर कलां निवासी गर्भवती महिला राधा को उसके परिजन बोलेरो से मंडरायल रोड स्थित अस्पताल ला रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर हाथी घटा क्षेत्र में सामने से आ रही बाइक को बचाने के प्रयास में बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बोलेरो में सवार राधा सहित चार महिलाएं एवं दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। मौके से गुजर रहे लोगों ने घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया।
उधर, सीबीआई से जांच की मांग
रात के समय खेतों में रखवाली के दौरान लापता 45 वर्षीय सरुप का दो दिन पूर्व जंगल में शव मिलने के मामले में बुधवार को परिजन एवं ग्रामीणों ने जिला कलक्टर के नाम तहसीलदार धीरेन्द्र सोनी को ज्ञापन सौंपकर सीबीआई से जांच कराने की मांग की। परिजनों ने सरुप की हत्या की आशंका जताई है। आक्रोशित क्षेत्र के कोली समाज के लोग एवं मृतक के परिजन दोपहर को तहसील कार्यालय पहुंचे। ज्ञापन में बताया कि सरूप हमेशा अपने साथ लाठी रखता था। मृतक की लाठी घटना स्थल से करीब 3 किमी दूर भैरोंनाथ की खोह पर पाई है, जबकि मृतक का शव केशपुरा के जंगलों में पीपल वाले झरना के समीप पड़ा मिला। ऐसे में सरूप का अपहरण कर हत्या करने का अंदेशा है। शव के गले में एक स्वापी का फंदा भी लगा मिला। ज्ञापन देने वालों में पूर्व सरपंच भज्जो कोली, रामप्रसाद कोली, सीताराम कोली,चेतराम, बृजमोहन, नरेश, मुकेश, रामफूल कोली, रामधन कोली रम्मे कोली आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो