scriptगणगौर पर हुई प्रतियोगिता में रेखा रही दूसरे स्थान पर | Rekha finished second in the competition held at Gangaur | Patrika News
करौली

गणगौर पर हुई प्रतियोगिता में रेखा रही दूसरे स्थान पर

गणगौर पर हुई प्रतियोगिता में रेखा रही दूसरे स्थान परगणगौर पर ऑनलाइन प्रतियोगिताकरौली। अखिल भारतीय महिला अग्र्रवाल सम्मेलन पूर्वी राजस्थान के जयपुर संभाग द्वारा प्रसिद्ध लोकपर्व गणगौर पर गणगौर, श्रृंगार और संगीत की ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई।संगठन की प्रदेश महामंत्री रेखा गोयनका ने बताया कि प्रतियोगिता में पूर्वी राजस्थान के सभी जिलों से समाज की महिलाओं ने उत्साह के साथ भाग लिया।

करौलीApr 20, 2021 / 08:00 pm

Surendra

गणगौर पर हुई प्रतियोगिता में रेखा रही दूसरे स्थान पर

गणगौर पर हुई प्रतियोगिता में रेखा रही दूसरे स्थान पर

गणगौर पर हुई प्रतियोगिता में रेखा रही दूसरे स्थान पर
गणगौर पर ऑनलाइन प्रतियोगिता
करौली। अखिल भारतीय महिला अग्र्रवाल सम्मेलन पूर्वी राजस्थान के जयपुर संभाग द्वारा प्रसिद्ध लोकपर्व गणगौर पर गणगौर, श्रृंगार और संगीत की ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई।
संगठन की प्रदेश महामंत्री रेखा गोयनका ने बताया कि प्रतियोगिता में पूर्वी राजस्थान के सभी जिलों से समाज की महिलाओं ने उत्साह के साथ भाग लिया।
जयपुर संभाग की अध्यक्ष डॉ. सुधा जाजोदिया ने बताया कि प्रतियोगिता में अखिल भारतीय महिला अग्र्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय अध्यक्ष विनीता खेतावत (सूरत) सम्मेलन की प्रदेश अध्यक्ष कमलेश (धौलपुर)
महामंत्री रेखा गोयनका(करौली) और समाजसेवी राधिका (भरूच) ने निर्णायकÓ की भूमिका अदा की।
प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर बारां से वैशाली पलाश गोयल तथा द्वितीय स्थान करौली से गीता अखिलेश रहीं।
तृतीय स्थान संयुक्त रूप से झालावाड़ की आरती रामावतार गुप्ता और कोटा की शालिनी यशवंत शाह ने प्राप्त किया।
प्रदेश कार्यकर्ता गायत्री सराफ एवं मधु गुप्ता ने बताया कि करौली से विजेता गीता सहित सभी विजेताओं को पुरस्कार राशि ऑनलाइन शीघ्र भिजवाई जाएगी।

Home / Karauli / गणगौर पर हुई प्रतियोगिता में रेखा रही दूसरे स्थान पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो