scriptसमाजसेवी ने की पहल, शहर के सफाईकर्मियों का सम्मान कर बढ़ाया हौसला | Social worker took initiative, encouraged by honoring city scavengers | Patrika News
करौली

समाजसेवी ने की पहल, शहर के सफाईकर्मियों का सम्मान कर बढ़ाया हौसला

शहर के सफाईकर्मियों का सम्मान कर बढ़ाया हौसला, समाजसेवी ने की पहल
करौली। स्थानीय नगरपरिषद के सफाई कर्मियों का शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में एक समाज सेवी की ओर से कलक्टर द्वारा सम्मान किया गया।सम्मान की यह पहल समाजसेवी मनोज गर्ग ने कोरोना संक्रमण के दौर बीच शहर की सफाई व्यवस्था का जिम्मा संभाल रहे नगरपरिषद के सफाई कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए की, जिसकी कलक्टर ने सराहना भी की।

करौलीMay 15, 2021 / 08:30 pm

Surendra

समाजसेवी ने की पहल, शहर के सफाईकर्मियों का सम्मान कर बढ़ाया हौसला

समाजसेवी ने की पहल, शहर के सफाईकर्मियों का सम्मान कर बढ़ाया हौसला

शहर के सफाईकर्मियों का सम्मान कर बढ़ाया हौसला

समाजसेवी ने की पहल

करौली। स्थानीय नगरपरिषद के सफाई कर्मियों का शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में एक समाज सेवी की ओर से कलक्टर द्वारा सम्मान किया गया।
सम्मान की यह पहल समाजसेवी मनोज गर्ग ने कोरोना संक्रमण के दौर बीच शहर की सफाई व्यवस्था का जिम्मा संभाल रहे नगरपरिषद के सफाई कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए की, जिसकी कलक्टर ने सराहना भी की।
कोरोना गाइड लाइन की पालना करते हुए कलेक्ट्रेट सभागार
आयोजित सम्मान कार्यक्रम में जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने सफाईकर्मियों को प्रशस्तिपत्र और उपहार प्रदान किए। इस मौके पर नगरपरिषद सभापति रशीदा खातून उपखण्ड अधिकारी देवेंद्र परमार, नगर परिषद आयुक्त नरसी मीणा, नगर परिषद पूर्व सभापति कमलेश कुमारी गुप्ता, समाजसेवी अमीमुददीन खान सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
इस मौके पर कलेक्टर ने सफाई कर्मियों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण काल में सफाई व्यवस्था को संभालना प्रशंसनीय है। उन्होंने सफाईकर्मियों की तरह अन्य कार्मिकों की हौसला अफजाई के लिए समाजसेवी व संगठनों को आगे आने की अपील की।
इस मौके पर नगर परिषद आयुक्त नरसी मीणा सफाई निरीक्षक पिंटू मीणा, कार्मिक गोपाल शर्मा का भी सम्मान किया गया। आयुक्त नरसी मीणा ने बताया कि समाजसेवी मनोज गर्ग की ओर से करीब 225 सफाई कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले मनोज गर्ग की ओर से जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमण रोकथाम की कवायद में जुटे चिकित्सकों नर्सिंग कर्मियों और अन्य स्टाफ को भी सम्मानित किया गया था।

Home / Karauli / समाजसेवी ने की पहल, शहर के सफाईकर्मियों का सम्मान कर बढ़ाया हौसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो