scriptदुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता और चाचा गंभीर घायल, जयपुर रैफर | Son dies in accident, father and uncle seriously injured, Jaipur Refer | Patrika News
करौली

दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता और चाचा गंभीर घायल, जयपुर रैफर

Son dies in accident, father and uncle seriously injured, Jaipur Refer-लपावली रोड पर हरीनगर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

करौलीApr 22, 2021 / 11:33 pm

Anil dattatrey

दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता और चाचा गंभीर घायल, जयपुर रैफर

दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता और चाचा गंभीर घायल, जयपुर रैफर


हिण्डौनसिटी. लपावली रोड पर हरीनगर के पास गुरुवार को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार आठ वर्षीय बालक की मृत्यु हो गई। वहीं उसका पिता व चाचा गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर नई मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तथा घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। साथ ही बालक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। दुर्घटना में घायल हुए मृतक के पिता और चाचा को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। मृतक कंजोली गांव निवासी सेठी(८) पुत्र रमेशचंद गुर्जर है।

पुलिस के अनुसार सेठी के पैर में कुछ दिन पहले चोट लग गई थी। जिसका घाव ठीक नहीं हो पा रहा था। गुरुवार सुबह पिता रमेशचंद गुर्जर अपने छोटे भाई दिनेशचंद गुर्जर के साथ सेठी को उपचार के लिए हिण्डौन के राजकीय चिकित्सालय लेकर आए थे। चिकित्सक से परामर्श लेने के बाद बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इस बीच रास्ते में हरीनगर के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही बालक सेठी की मृत्यु हो गई। जबकि उसके पिता रमेश के हाथ व पैर व चाचा दिनेश के पैर में फ्रैक्चर हो गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत रमेश व दिनेश को जयपुर रैफर कर दिया। बाद में बालक के शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया।

Home / Karauli / दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता और चाचा गंभीर घायल, जयपुर रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो