scriptबल्लेबाजों का खूब चला बल्ला तो हवा में झूमती रही गेंदें | The batsmen bat very well | Patrika News
करौली

बल्लेबाजों का खूब चला बल्ला तो हवा में झूमती रही गेंदें

www.patrika.com

करौलीDec 27, 2018 / 11:44 am

Dinesh sharma

karauli hindi news

बल्लेबाजों का खूब चला बल्ला तो हवा में झूमती रही गेंदें

केपीएल- 2
करौली. यहां खेल संकुल के क्रिकेट मैदान पर चल रही केपीएल-2 क्रिकेट प्रतियोगिता में दर्शकों का रोमांच बढ़ता जा रहा है। मैदान पर बुधवार को हुए दो मैचों में चौकों-छक्कों की खूब बरसात हुई।
केपीएल के सचिव राजेश सारास्वत ने बताया कि हिंडौन हेरीकेंस एवं श्री जी पाराशर पैंथर के बीच खेले गए पहले मैच में पाराशर पैंथर ने 7 विकेट से हिंडौन हेरीकेंस को पराजित किया। पाराशर पैंथर टीम ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी की। हिंडौन हेरीकेंस ने 20 ओवर में 124 रन बनाए।
हेरी कैंस की ओर से संजय भारती ने 43 बॉल में 5 चौके, 6 छक्कों की मदद से 55 रन बनाए। जबकि पाराशर पैंथर की ओर से दुष्यंत गोदारा ने 4 ओवर में महज 9 रन देकर पांच विकेट झटके। जतिन्दर प्रताप सिंह ने 4 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए।
दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाराशर पैंथर की टीम के खिलाडिय़ों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 13.3 ओवर में ही तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर 7 विकेट से मैच अपनी झोली में डाल लिया। सर्वाधिक रन हरजीत सिंह ने 33 बॉल पर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए। दुष्यंत गोदारा ने 25 बॉल में 31 रन बनाए। मैच में मैन ऑफ द मैच रहे दुष्यंत गोदारा रहे।
इसी प्रकार दूसरा मैच करौली रॉयल वर्सेस स्टैनफोर्ड राइडर्स के बीच खेला गया, जिसमें करौली रॉयल ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए 201 रन बनाए।

इसमें सर्वाधिक रन अशोक सिंह ने 44 बॉल खेलकर 9 चौके 1 छक्के की मदद से 87 रन बनाए। विवेक ने 41 गेंदों में 55 रन बनाए, वहीं आयुष वशिष्ठ ने 21 गेंदों में 47 रन का योगदान दिया। स्टैनफोर्ड की तरफ से सर्वाधिक विकेट सुनील कुमार ने 4 ओवर में 29 रन देकर तीन विकेट लिए। विकास नागर ने 4 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टैन फोर्ड की टीम निर्धारित ओवरों तक एक विकेट शेष रहते हुए 169 रन ही बना सकी।
इस प्रकार करौली रॉयल टीम 32 रन से विजयी रही। इसमें विकास नागर ने 47 बॉल खेलकर 13 चौके और 3 छक्कों की मदद से 88 रन बनाए, जबकि सुनीलकुमार ने 27 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 34 रन बनाए। करौली की तरफ से फुरकान अली ने 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट झटके, जबकि नरेंद्र सिंह तोमर ने 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट लिए। मैच के एम्पायर दिनेश सोयला, विक्रम सिंह रहे। मैच में अशोक सिंह मैन ऑफ दा मैच रहे।

Home / Karauli / बल्लेबाजों का खूब चला बल्ला तो हवा में झूमती रही गेंदें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो