scriptरोडवेज को खड़ी कर बस में ही सो गया शराबी चालक | The drunken driver fell asleep in the bus while parking the roadways | Patrika News
करौली

रोडवेज को खड़ी कर बस में ही सो गया शराबी चालक

करौली. राजस्थान रोडवेज हिण्डौन सिटी डिपो की बस का (The drunken driver fell asleep in the bus while parking the roadways)चालक मंगलवार को शराब के नशे में धुत्त होकर बस में ही सो गया। जिससे यात्रियों को दूसरे साधनों से जयपुर जाना पड़ा।

करौलीJan 28, 2020 / 10:31 pm

vinod sharma

रोडवेज को खड़ी कर बस में ही सो गया शराबी चालक

रोडवेज को खड़ी कर बस में ही सो गया शराबी चालक

रोडवेज को खड़ी कर बस में ही सो गया शराबी चालक
करौली. राजस्थान रोडवेज हिण्डौन सिटी डिपो की बस का (The drunken driver fell asleep in the bus while parking the roadways)चालक मंगलवार को शराब के नशे में धुत्त होकर बस में ही सो गया। जिससे यात्रियों को दूसरे साधनों से जयपुर जाना पड़ा। डिपो प्रबंधन ने चालक रणवीर ङ्क्षसह को मार्ग से हटाकर जांच शुरू की है। जानकारी के अनुसार करौली के स्टैण्ड से चालक रणवीर सिंह सुबह पौने छह बजे बस को लेकर जयपुर के लिए रवाना हुए, रास्ते में बेतरतीब तरीके से बस चला रहा था। जिस पर यात्रियों ने नाराजगी जताई। मेंहन्दीपुर बालाजी पहुंचने के बाद चालक स्टैण्ड पर बस को खड़ी कर उसमें ही सो गया। इससे नाराज यात्रियों ने परिचालको को खरी-खोटी सुनाई तथा वे दूसरी बस से चले गए। हिण्डौन सिटी के आगार प्रबंधक विष्णु कुमार ने बताया कि शराब के नशे में बस चलाने वाले चालक को मार्ग से हटा दिया गया है। कार्रवाई के लिए उसके खिलाफ जांच की जा रही है।

१२ वाहनों के चालान काटे
सपोटरा. पुलिस ने मंगलवार को वाहनों की चैकिंग के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर १२ वाहनों के चालान काटे। एएसआई विजय सिंह ने बताया कि सपोटरा थाने के पास बिना हेलमेट व कागजातों के पाए जाने पर 12 चालान काटकर 26 00 सौ रुपए की राशि वसूली।

Home / Karauli / रोडवेज को खड़ी कर बस में ही सो गया शराबी चालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो