scriptबारिश से मौसम में आई तरावट, चली ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहावना | The weather decreased due to rain, the weather got pleasant due to col | Patrika News
करौली

बारिश से मौसम में आई तरावट, चली ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहावना

बारिश से मौसम में आई तरावटकरौली. जिले के विभिन्न इलाकों में बारिश होने से जेठ की गर्मी की तपिश से काफी राहत मिली है। वैसे दो दिन से गर्मी के तेवर कमजोर ही थे। सोमवार को बारिश से मौसम में काफी बदलाव महसूस किया है। सोमवार को करौली सहित सपोटरा, मण्डरायल, कैलादेवी में शाम के समय बारिश हुई। बारिश के बाद तापमान ३२ डिग्री पर आ गया है जो चार दिन पहले 45 डिग्री तक जा पहुंचा था। तेज हवा और बारिश के दौरान करौली जिला मुख्यालय पर बिजली की आपूर्ति बाधित हुई।

करौलीJun 01, 2020 / 09:30 pm

Surendra

बारिश से मौसम में आई तरावट, चली ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहावना

बारिश से मौसम में आई तरावट, चली ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहावना

बारिश से मौसम में आई तरावट
चली ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहावना
करौली. जिले के विभिन्न इलाकों में बारिश होने से लोगों को जेठ की गर्मी की तपिश से काफी राहत मिली है। वैसे दो दिन से गर्मी के तेवर कमजोर ही थे। सोमवार को हुई बारिश से मौसम में काफी बदलाव महसूस किया गया है।
मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार सोमवार को करौली सहित सपोटरा, मण्डरायल, कैलादेवी में शाम के समय बारिश हुई। बारिश के आसार शाम से ही नजर आने लगे थे। शाम को ६ बजे से तेज हवा चली और फिर घने बादल छा गए। काफी देर तक हवा के साथ बूंदाबांदी होती रही। बारिश के बाद तापमान ३२ डिग्री पर आ गया है जो चार दिन पहले ४५ डिग्री तक जा पहुंचा था। तेज हवा और बारिश के दौरान करौली जिला मुख्यालय पर बिजली की आपूर्ति बाधित हुई।
इधर किसानों ने बताया की बारिश अधिक होने की स्थिति में आगामी दिनों में फसल की बुआई में मदद मिलेगी।
मौसम हुआ सुहावना।
सपोटरा. क्षेत्र में सोमवार शाम को हुई बारिशसे क्षेत्र में मौसम सुहावना हो गया। तेज हवा के साथ बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। इधर किसानों ने बताया की बारिश अधिक होने की स्थिति में आगामी दिनों में फसल की बुआई में मदद मिलेगी।

Home / Karauli / बारिश से मौसम में आई तरावट, चली ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहावना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो