scriptकरौली शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रोका,चरमराई यातायात व्यवस्था में सुधार होगा | This order has been issued after the memorandum handed down by the chi | Patrika News
करौली

करौली शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रोका,चरमराई यातायात व्यवस्था में सुधार होगा

Patrika की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi

करौलीSep 24, 2018 / 08:15 pm

vinod sharma

This order has been issued after the memorandum handed down by the chi

करौली शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रोका,चरमराई यातायात व्यवस्था में सुधार होगा


करौली. स्थानीय जिला मुख्यालय पर बिगड़ी यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने भारी वाहनों का प्रवेश शहर में रोकने के आदेश जारी किए हैं। यह आदेश करौली शहर के प्रमुख लोगों के द्वारा यातायात समस्या समाधान के लिए उन्हें सौंपे गए ज्ञापन के बाद जारी किए हैं। शहर के प्रमुख लोगों ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप यातायात व्यवस्था में सुधार के सुझाव दिए। उन्होंने बताया कि गुलाबबाग से हिण्डौन दरवाजे तक भारी वाहनों के प्रवेश से व्यवस्थाएं बाधित हो रही है। अस्पताल में एम्बुलेंस को जाने में परेशानी होती है साथ ही सब्जी मंडी के सामने सडक़ पर आए दिन जाम लगने से विवाद होता रहता है। उन्होंने गुलाबबाग से हिण्डौन दरवाजे तथा कलक्ट्ररी सर्किल से वजीरपुर दरवाजे तक भावी वाहनों का आवागमन रोकने की मांग की। जिस पर एसपी ने यातायात प्रभारी को मोबाइल पर ही आदेश देकर शहर में भारी वाहनों के प्रवेश रोकने के नियम का सख्ती से पालन कराने को कहा।
हाइवे पर खड़े वाहनों से जाम
लोगों ने एसपी को बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 11बी मासलपुर मोड से तीन बड़ तक दुकानों के सामने वाहन खड़े रहते हैं, हलवाई की दुकानों के सामने खड़े रहने वाले वाहनों से आए दिन जाम भी लगता रहता है। उन्होंने बताया कि हाइवे पर काफी संख्या में वाहनों के स्थायी तौर पर खड़ा रहने से हादसे की आशंका रहती है। इस समस्या के समाधान के लिए एसपी ने सडक़ पर खड़े वाहनों को जब्त करने के निर्देश यातायात प्रभारी को दिए।
आदेश पर कार्रवाई शुरू
जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद यातायात प्रभारी भगवान सिंह ने सडक़ पर खड़े रहने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। उन्होंने बताया कि तीन बड़ के पास से वाहनों को जब्त किया गया। पुलिस ने गुलाबबाग से हिण्डौन दरवाजे तथा कलक्ट्ररी सर्किल से वजीरपुर दरवाजे तक भारी वाहनों का प्रवेश भी रोकने की कवायद शुरू कर दी है। इसके लिए दोनों मार्गों पर पुलिस कांस्टेबलों की नियुक्ति कर दी गई है।

Home / Karauli / करौली शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रोका,चरमराई यातायात व्यवस्था में सुधार होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो