scriptमेले में आने लगे पशु | Vultures began to arrive on the fair ground from Friday. | Patrika News
करौली

मेले में आने लगे पशु

करौली. यहां के प्रसिद्ध शिवरात्रि पशु मेले की शुरूआत वैसे तो १९ फरवरी से होगी, लेकिन मेले में पशुओं का आना शुरू हो गया। हालांकि अभी पशुपालक उष्ट्रवंश लेकर यहां पहुंचे हैं। मेला मैदान पर शुक्रवार से ऊंट आना शुरू हो गए।

करौलीFeb 16, 2019 / 12:47 pm

Jitendra

karauli

पशु मेला मैदान में आए ऊंट

करौली. यहां के प्रसिद्ध शिवरात्रि पशु मेले की शुरूआत वैसे तो १९ फरवरी से होगी, लेकिन मेले में पशुओं का आना शुरू हो गया। हालांकि अभी पशुपालक उष्ट्रवंश लेकर यहां पहुंचे हैं। मेला मैदान पर शुक्रवार से ऊंट आना शुरू हो गए। इधर मेले के प्रति पशुपालकों में उत्साह बना हुआ है। मेले में आसपास स्थित दूर-दूर से पशुपालक पशुओं को लेकर आते हैं।
रात्रि चौपाल की स्थगित

करौली.ञ्च पत्रिका. जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा की अध्यक्षता में १८ फरवरी को पंचायत समिति सपोटरा की ग्राम पंचायत चौड़ागांव एवं पंचायत समिति हिण्डौन की ग्राम पंचायत बरगमा में 22 फरवरी को होने वाली रात्रि चौपाल को अपरिहार्य कारणों से स्थागित कर दिया गया है ।
करंट से ऊंट की मौत
नानपुर/करणपुर. ञ्च पत्रिका. करणपुर कस्बे में करंट से एक ऊंट की मौत हो गई। मीठालाल मीना ने बताया कि विद्युत लाइन को छून से ऊंट की मौत हो गई। इसकी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। राजा बाबा के देवस्थल के पास विद्युत लाइन नीची होने के कारण ऊंट उसकी चपेट में आ गया था। ग्रामीणों ने बताया कि निगम अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद तारों को ऊंचा नहीं किया है। विद्युत लाइन नीची होने के कारण ऊंट उसकी चपेट में आ गया था। ग्रामीणों ने बताया कि तारों को ऊंचा कराने की कई बार विद्युत निगम अधिकारियों से मांग की जा चुकी है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।

Home / Karauli / मेले में आने लगे पशु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो