scriptइस कस्बे को तहसील बनाया तो लोगों ने जयपुर पहुंच जताया मुख्यमंत्री का आभार | When this town was made a tehsil, people reached Jaipur and thanked th | Patrika News
करौली

इस कस्बे को तहसील बनाया तो लोगों ने जयपुर पहुंच जताया मुख्यमंत्री का आभार

When this town was made a tehsil, people reached Jaipur and thanked the Chief Minister.Under the leadership of MLA Bharosi Lal Jatav, the people of Surauth welcomed Chief Minister Ashok Gehlot.Invitation to inaugurate newly formed tehsilविधायक भरोसी लाल जाटव के नेतृत्व में सूरौठ के लोगों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का किया स्वागत- नवगठित तहसील का उद्घाटन करने का दिया न्यौता

करौलीNov 11, 2019 / 11:55 pm

Anil dattatrey

सूरौठ  कांग्रेस कार्यकर्ता जयपुर में मिले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से

इस कस्बे को तहसील बनाया तो लोगों ने जयपुर पहुंच जताया मुख्यमंत्री का आभार

सूरौठ. तहसील दर्जा दिए जाने के पर सोमवार को सूरौठ को कस्बे के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का शिष्टमंडल विधायक भरोसी लाल जाटव एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू के नेतृत्व में जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिला। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम निवास पहुंचकर सूरौठ को तहसील का दर्जा दिए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार जता अभिनंदन किया।

शिष्टमंडल में विधायक व जिलाध्यक्ष के साथ ब्लॉक देहात कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सोलंकी, जिला उपाध्यक्ष बृजेश जाटव, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष भगत सिंह डागुर, रामचरण खुरसटपुरिया सहित कस्बे के 100 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।
क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह 6 बजे सूरौठ कस्बे के मुख्य चौराहे से करीब 10 बजे वाहनों से रवाना हो जयपुर पहुंचे। जहां सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत साफा बांध व मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया तथा जयपुर रियासत के ठिकाने से रहे सूरौठ को तहसील बनाने पर धन्यवाद देते हुए आभार जताया।
कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के समर्थन में नारे भी लगाए। विधायक ने मुख्यमंत्री को नवगठित सूरौठ तहसील का उद्घाटन करने के लिए न्योता दिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को विभिन्न जनसमस्याओं के संबंध में ज्ञापन भी सौंपा।

Home / Karauli / इस कस्बे को तहसील बनाया तो लोगों ने जयपुर पहुंच जताया मुख्यमंत्री का आभार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो