scriptमां की मौत पर मातम मनाने पहुंची बेटी की शव मशीन से करंट लगने से मौत | daughter who took part in mother's death procession died | Patrika News
करनाल

मां की मौत पर मातम मनाने पहुंची बेटी की शव मशीन से करंट लगने से मौत

शमशान घाट कमेटी की लापरवाही के चलते पिछले 2 सालों से शव मशीन में करंट लगने की कई घटनांए हो चुकी हैं…

करनालAug 27, 2018 / 05:27 pm

Prateek

(करनाल): सीएम सिटी से एक बहुत ही दुखद घटना सामने आई है। यहां पर मां की मौत पर मातम मनाने पहुंची बेटी की भी मां के शव रखी मशीन से करंट लगने से मौत हो गई। मां बेटी की मौत के बाद से कोहराम मच गया है।

 

जानकारी के अनुसार सदर बाजार क्षेत्र में 52 वर्षीय बिमला की बीमारी के चलते मौत हो गई। मां की मौत की खबर शादीशुदा बेटी मोना को लगी, तो वह करनाल पहुंची। बेटी रात भर अपनी मां के शव के पास बैठी रोती रही। मां के शव के पास बैठी मोना सोमवार सुबह श्मशान गृह पहुंची, जहां मां के शव रखी मशीन में करंट आ जाने से वह उसकी चपेट में आ गई। परिजनों की मानें, तो मोना मशीन के पास बैठी हुई थी। अचानक वह उठकर बाथरूम तक गई और जब वापस आकर वहां बैठी, तो अचानक लाइट आने के बाद उसे मशीन से करंट लग गया।


करंट लगने से मोनी की हालत बिगड़ गई और वह अचेत हो गई । उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया । शव मशीन में करंट आने से बेटी की मौत को लेकर पीडि़त परिवारजन श्मशान घाट कमेटी पर बेटी की मौत का दोष मढ़ रहे है । शमशान घाट कमेटी की लापरवाही के चलते पिछले 2 सालों से शव मशीन में करंट लगने की कई घटनांए हो चुकी हैं, लेकिन इस बार तो इस लापरवाही ने मां के साथ बेटी की जान ले ली ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो