scriptदिल्ली के बाद हरियाणा में भी जनप्रतिनिधि बने चौकीदार | haryana bjp leaders became chowkidar after #CHOWKIDAR campaign | Patrika News
करनाल

दिल्ली के बाद हरियाणा में भी जनप्रतिनिधि बने चौकीदार

अभियान के शुरू होने की देर थी कि हरियाणा में भी तेजी से जनप्रतिनिधि और भाजपा नेताओं ने अपना प्रोफाइल बदल दिया।

करनालMar 18, 2019 / 04:03 pm

Prateek

cm file photo

cm file photo

(चंडीगढ़,करनाल): देश की जनता से सीधा संवाद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की अंदर और बाहरी मोर्चे पर खुद को चौकीदार बताने के बाद रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया मंच पर खुद के नाम के आगे चौकीदार लगा दिया। दिल्ली से चले इस अभियान को अपनाते हुए प्रदेश में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला समेत तमाम बडे नेताओं ने खुद के नाम के आगे चौकीदार लगा दिया।

subhash barala

दरअसल, शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने देश के अंदर और बाहर चौकीदार की जरूरत पर बल दिया था और खुद लगातार इस भूमिका को बेहतर तरीके से निभाने की ओर इशारा किया था। इसके बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिखते हुए हर उस व्यक्ति को चौकीदार बताया, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लडाई लड रहा है। इस अभियान के शुरू होने की देर थी कि हरियाणा में भी तेजी से जनप्रतिनिधि और भाजपा नेताओं ने अपना प्रोफाइल बदल दिया।

abhimanyu

मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, राव इंद्रजीत, कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुरेश भट्ट, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन,मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन समेत प्रदेश, जिला एवं मंडल स्तर के पदाधिकारियों में प्रोफाइल बदलने का अभियान निरंतर जारी रहा।

Home / Karnal / दिल्ली के बाद हरियाणा में भी जनप्रतिनिधि बने चौकीदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो