scriptदुश्मनों को थर्रा देने वाले इस अभिनेता को लेनी पड़ी पुलिस की शरण | This actor who shook enemies had to take shelter of police | Patrika News
करनाल

दुश्मनों को थर्रा देने वाले इस अभिनेता को लेनी पड़ी पुलिस की शरण

(Hariyana News ) कभी अपनी दमदार आवाज (Bollybood News ) और बॉडी से दुश्मनों को थर्रा देने वाले बॉलीवुड के ‘ही मैन’ के (He man Dharmendra ) के साथ किसी की धोखाधड़ी की मजाल हो सकती है (He man restorant of Karnal )क्या? वह भी ऐसे बेटे के साथ होने पर भी जिसका प्रसिद्ध डॉयलॉग ‘जब ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है।’

करनालJun 12, 2020 / 10:49 pm

Yogendra Yogi

दुश्मनों को थर्रा देने वाले इस अभिनेता को लेनी पड़ी पुलिस की शरण

दुश्मनों को थर्रा देने वाले इस अभिनेता को लेनी पड़ी पुलिस की शरण

करनाल(हरियाणा): (Hariyana News ) कभी अपनी दमदार आवाज (Bollybood News ) और बॉडी से दुश्मनों को थर्रा देने वाले बॉलीवुड के ‘ही मैन’ के नाम से प्रसिद्ध सिने अभिनेता धर्मेन्द्र (He man Dharmendra ) के साथ किसी की धोखाधड़ी की मजाल हो सकती है (He man restorant of Karnal )क्या? वह भी ऐसे बेटे के साथ होने पर भी जिसका प्रसिद्ध डॉयलॉग ‘जब ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है।’ रूपहले पर्दे पर पिता-पुत्र के करिश्माई कारनामों के बावजूद कुछ लोगों ने दोनों को चुनौती दे डाली। यह चुनौती एक-दूसरे को पछाडऩे की नहीं बल्कि साजिश की है। करनाल के जीटी रोड स्थित धर्मेन्द्र के रेस्टोरेंट ही मैन रेस्टोरेंट पर कंपनी के कर्मचारी ने कुछ लोगों के साथ मिल कर कब्जा कर लिया।

धर्मेन्द्र ने किया था उद्घाटन
करनाल जीटी रोड हाईवे पर नई अनाज मंडी के सामने रेस्टोरेंट खोला गया था। इस ढाबे का उद्घाटन धर्मेन्द्र ने रिबन काट कर इसी साल १४ फरवरी को किया था। वैलेंटाइन डे पर धर्मेन्द्र ने लोगों को ढाबे के रूप में तोहफा दिया था। उदï्घाटन के मौके पर इस सुपर एक्शन हीरो ने दावा किया था कि इसमें ऑगेज़्निक और शुद्धता के साथ परंपरागत व शाकाहारी खाना परोसा जाएगा। यह हाईवे ढाबे की तर्ज पर ही होगा, जहां गांव की माटी की सौंधी खुशबू से युक्त खाद्य पदार्थ गांव के खेतों से खाने की टेबल तक पहुंचेंगे।

पूर्व कर्मचारी पर धोखाधड़ी का आरोप
पुलिस में दर्ज एफआईआर में हीमैन ढाबे के निदेशक विकास कुमार ने बताया कि नवदीप उसकी कंपनी में सिर्फ एक वर्कर था, उसने धोखाधड़ी करके खुद को जनरल मैनेजर बताया और सभी सरकारी अधिकारियों को गुमराह करता था। इतना ही नहीं वह कर्मचारी खुद को कंपनी का जरनल मैनेजर भी बताकर कंपनी को ब्लैकमेल कर रहा है। फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने कंपनी के कमज़्चारी नवदीप सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वह कंपनी के लेटर हेड और मोहर को धोखे से बनवा कर नीचे अपने जनरल मैनेजर के साइन करता था। अब उसने 27 मई को एक मेल में अपने आप को पार्टनर बताया और 1.5 करोड़ रुपये की मांग की।

आत्महत्या की धमकी
अपने नाम का नकली अग्रीमेंट बनवाकर धमकी देता है और पैसे की मांग करता है। इसमें उसके साथ आदित्य, जितेन्द्र अहलावत और अमृत भी शामिल है। आरोप है कि मधुबन करनाल में रहकर आदित्य और जितेन्द्र ने आपस में आत्महत्या की मेल बनाकर कंपनी के सभी सम्मानित व्यक्तियों को फंसाने की साजिश रची। और एक दिन आदित्य ने शराब के नशे में नवदीप के साथ मिलकर जनरल मैनेजर को आत्महत्या करने की धमकी भरी मेल की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो