भाजपा के डर से हुआ बुआ भतीजे का गठबंधन, चुनाव बाद होगा तार-तार: अमित शाह

अमित शाह ने कासगंज में एक रैली संबोधित की। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साधा।

कासगंज। भारतीत जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कासगंज पहुंचे। जहां उन्होंने एटा लोकसभा प्रत्याशी राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा के दौरान अमित शाह ने जहां कांग्रेस अध्य़क्ष राहुल गांधी और गठबंधन पर तीखा प्रहार किया तो वहीं उन्होंने भाजपा सरकार की नितियों से जनता को अवगत कराकर नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाये जाने का आह्वान किया।

तीसरे चरण के चुनाव का मतदान एटा कासगंज में 23अप्रेल को होना है। बीजेपी ने एक बार फिर से अपने पुराने प्रत्याशी राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया पर दांव अजमाया है। राजू भैया के लिए बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कासगंज के पटियाली एसबीआर इंटर कॉलेज में जनसभा करने के लिए पहुंचे थे।

आतंकियों को घुसकर मारेंगे

अमित शाह ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है। पाकिस्तान से गोली आयेंगी तो यहां से गोला चलेगा। ईंट का जवाब पत्थर से दिया जायेगा। अमित शाह ने साफ कहा कि हम किसी भी आतंकवादियों से ग्रुप बातचीत नहीं कर सकते हैं। शाह ने दावा कि या कि यह तय है नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनने वाले हैं, अगर आतांकियों ने फिर से हिम्मत की तो पाकिस्तानियों के घर में घुसकर कूंचे कूंचे उड़ा देंगे। वहीं यूपी सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि योगी सरकार ने गुंडों को उलटा लटकाने का काम किया है। एटा को मेडिकल कॉलेज और एटा कासगंज को रेलवे लाइन देने का काम किया है।

जातिवाद से ऊपर उठकर करें वोट

अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो भारत देश दुनिया में महाशक्ति बनने की दिशा में आगे बढ़ जायेगा। शाह बोले कि इस बार उत्तर प्रदेश में जातिवाद को भुलाकर वोट करना है क्योंकि गठबंधन तैयार किया गया है। लेकिन दोनों मिलकर भी जीरो हैं। उन्होंने कहा कि ‘बहन जी’ ये समझ लें की यूपी जनता ने तय कर लिया है कि भाजपा की सरकार बनानी है। साथ ही अमित शाह ने कहा कि भाजपा के डर से बुआ भतीजे का गठबंधन हुआ है। ये दोनों 15 वर्षों तक एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते अब भाजपा के डर से एक हो रहे हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Amit Shah
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned