scriptसीएम योगी के आदेश को ‘हंटर’ बताने वाले एसपी का तबादला, जानिए पूरा मामला! | big news sp kasganj transfer due to do comment on cm order as torture | Patrika News
कासगंज

सीएम योगी के आदेश को ‘हंटर’ बताने वाले एसपी का तबादला, जानिए पूरा मामला!

देर रात शासन द्वारा 22 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया। अधिकारियों की इस सूची में कासगंज के एसपी अशोक कुमार का भी नाम शामिल है।

कासगंजJul 02, 2019 / 10:36 am

suchita mishra

कासगंज। देर रात शासन द्वारा 22 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया। अधिकारियों की इस सूची में कासगंज के एसपी अशोक कुमार का भी नाम शामिल है। उन्हें पीएसी नौ बटालियन मुरादाबाद का सेनानायक बनाया गया है। एसपी अशोक कुमार के तबादले को सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश पर टिप्पणी करने के मामले में हुई कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है। बता दें कि हाल ही इस आईपीएस अधिकारी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे सीएम के आदेश को हंटर कहते दिख रहे थे।
यह भी पढें: ब्रज में तेजी से बढ़ रहे प्रेमी युगल की हत्याओं के मामले, पिछले कुछ दिनों में इतनी घटनाएं आयीं सामने…

ये था मामला
दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकारी अफसरों को सुबह नौ बजे ऑफिस पहुंचकर जनसुनवाई का आदेश दिया था। सीएम योगी के इस आदेश के बाद एसपी अशोक कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे मीडियाकर्मियों से बात करते दिख रहे थे। इस वीडियो में वे कह रहे थे कि ‘पुलिस पर ये नियम लागू नहीं होना चाहिए। ये तो हंटर है। आप हमें टाइट रखिए। हमसे काम लीजिए लेकिन पुलिस से ये उम्मीद नहीं रखनी चाहिए कि वह देर रात वह काम करने के बाद सुबह 8-9 बजे फिर आकर दफ्तर बैठ जाए। ये किसी हद तक टॉर्चर है।
यह भी पढ़ें

भीड़भाड़ के बीच प्रेमी ने प्रेमिका को जड़े थप्पड़, तभी पहुंच गई पुलिस फिर…



डीजीपी ने मांगा था स्पष्टीकरण
एसपी के इस बयान को गंभीरता से लेते हुए डीजीपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद एसपी अशोक कुमार से इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया था। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि ‘सीएम के निर्देश पर कोई सवाल नहीं किया जा सकता और हमें सरकारी नौकर होने के नाते उनका पालन करना है। उनका कहना था कि वीडियो के साथ कांटछांट की गई है और मीडिया ने उनके बयान का गलत मतलब निकाला है। अब जब 22 आईपीएस के तबादले की सूची में एसपी अशोक कुमार का नाम आने के बाद लोग इसे सीएम योगी के आदेश पर टिप्पणी करने के मामले में हुई कार्रवाई के रूप में देख रहे हैं।

Home / Kasganj / सीएम योगी के आदेश को ‘हंटर’ बताने वाले एसपी का तबादला, जानिए पूरा मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो