भाजपा विधायक के पुत्र ने UP Police के इंस्पेक्टर को धमकाया, बोला दो हजार लड़के लेकर आऊंगा... देखें वीडियो

suchita mishra | Updated: 27 May 2019, 11:45:47 AM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

वायरल वीडियो में सहावर थानाध्यक्ष को धमकाने वाला शख्स कृष्ण कुमार प्रताप उर्फ बल्लू राजपूत है, जो कि कासगंज जिले की विधानसभा अमांपुर में बीजेपी के विधायक देवेन्द्र प्रताप सिंह का बेटा है।

कासगंज। अमांपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेन्द्र प्रताप सिंह के पुत्र का ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे सहावर थानाध्यक्ष को धमका रहे हैं। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सहावर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) को जांच पड़ताल कर अभियोग दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

क्या कहा
वायरल वीडियो में सहावर थानाध्यक्ष को धमकाने वाला शख्स कृष्ण कुमार प्रताप उर्फ बल्लू राजपूत है, जो कि कासगंज जिले की विधानसभा अमांपुर में बीजेपी के विधायक देवेन्द्र प्रताप सिंह का बेटा है। विधायक पुत्र बल्लू राजपूत और सहावर थानाध्यक्ष गणेश चौहान की फोन वार्ता का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऑडियो में थानाध्यक्ष गणेश चौहान से कहा कि थानाध्यक्ष जी आपको विजय जुलूस रुकवाने के लिए बहुत-बहुत बधाई। हमसे आपने एक ही बात कही कि आप सीएम से ज्यादा बड़े हो क्या? हम सीएम से बड़े हैं, क्योंकि जनता से विधायक होते हैं। विधायक सीएम को चुनता है। विधायक सीएम से बड़ा होता है। दूसरी बात कहा था कि विधायक जी के बेटे हो तो क्या करोगे। आपके थाने के दरोगा ने 15 सौ रूपये की दलाली ली, तब तुम नहीं रोक पाये। मैं दो हजार लड़कों को लेकर थाने में आऊंगा। आकर बताऊंगा कि विधायक का बेटा हूं तो क्या करूंगा। याद रखना ये बात।

नमाज के कारण रोका था विजय जुलूस
आपको बताते चलें कि ऑडियो रमजान के मौके पर जुमे की नमाज के दौरान का है। कुछ युवा वर्ग के बीजेपी नेता सहावर में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत की खुशी में साउंड लगाकर विजय जुलूस निकाल रहे थे। नमाज के दौरान व्यवधान उत्पन्न न होने को दृष्टिगत रखते हुए थानाध्यक्ष ने जुलूस पर रोक लगा दी थी। इससे बौखालाए विधायक पुत्र ने फोन पर थानाध्यक्ष को धमकाया।

अभियोग दर्ज करने का निर्देश
इस मामले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें विधायक के बेटे द्वारा सहावर थानाध्यक्ष को हड़काया गया है। सहावर सीओ को जांच पड़ताल कर अभियोग दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।


इनपुट: गुड्डू यादव

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned