scriptबसपा नेताओं ने केक काटकर मनाया मायावती का 64वां जन्मदिन, भाजपा पर साधा निशाना | BSP leaders celebrate Mayawati birthday by cutting cake targeting BJP | Patrika News
कासगंज

बसपा नेताओं ने केक काटकर मनाया मायावती का 64वां जन्मदिन, भाजपा पर साधा निशाना

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन मायावती का 64वां जन्म दिवस जनकल्याण के रूप में मनाया।

कासगंजJan 15, 2020 / 06:04 pm

suchita mishra

mayawati birthday

mayawati birthday

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन मायावती का 64वां जन्म दिवस जनकल्याण के रूप में मनाया। जन्म दिवस कार्यक्रम शहर के आवास विकास काॅलोनी स्थित अम्बेडकर पार्क में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि के तौर पर आए अलीगढ मंडल के सेक्टर प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने पार्टी के संस्थापक कांशीराम के चित्र पर माल्यार्पण कर व केक काटकर की। इस दौरान उन्होंने सीएए और एनआरसी को लेकर बीजेपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।
यह भी पढ़ें

यूपी में फिर लौटी गलन भरी ठंड, अगले छह दिनों में बढ़ेगी सर्दी, चार दिनों तक बारिश के आसार…

सेक्टर प्रभारी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया। ये असंवैधानिक है। उन्होंने कहा कि बहनजी ने कहा था कि अगर विधेयक लाना भी था तो तमाम दलों के राजनेताओं से सलाह मशवरा करना चाहिए था। सबके बीच में प्रस्ताव रखना चाहिए था। उसके बाद सबकी राय से ये काम करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सीएए का बसपा पुरजोर विरोध करती है।
वहीं कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुंडागर्दी, लूट, डकैती, हत्या, बलात्कार चर्म सीमा पर है। सरकार वारदातों पर लगाम लगा नहीं लगा पा रही है। बसपा की सरकार में अगर कोई पार्टी का कार्यकर्ता क्राइम करता था तो उसे तत्काल पार्टी से बाहर निकाल दिया जाता था। लेकिन भाजपा अपराधियों को शरण देने का काम कर रही है।

Home / Kasganj / बसपा नेताओं ने केक काटकर मनाया मायावती का 64वां जन्मदिन, भाजपा पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो