scriptडेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार | Kasganj police arrested three Heroin smugglers up crime news | Patrika News
कासगंज

डेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

बरामद हुई 15 सौ 50 ग्राम हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ रुपये की बताई जा रही है।

कासगंजJun 28, 2018 / 05:09 pm

धीरेंद्र यादव

Heroin smugglers

Heroin smugglers

कासगंज। यूपी की कासगंज पुलिस ने हेरोइन तस्करी का बड़ा खुलासा किया है। स्वाट टीम के साथ सिढ़पुरा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी भगाने में सफल रहा। तीनों के कब्जे से बरामद हुई 15 सौ 50 ग्राम हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ रुपये की बताई जा रही है।
ये भी पढ़ें – अपनों से दूर बसाना चाहते थे दुनिया, लेकिन प्रेम के दुश्मनों के आगे टूट गई हिम्मत, मौत का मंजर देख रोई हर आंख

यहां का मामला
गुरुवार को पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीना ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि जिले में लगातार पुलिस चेकिंग की जा रही है। बीती रात भी सिढ़पुरा थाना पुलिस और स्वाट टीम को पटियाली सिढ़पुरा मार्ग पर गांव बिलौटी मोड पर चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता मिली। संयुक्त टीम ने दो बाइकों पर सवार चार युवकों को चेक किया, तो उनके पास से 15 सौ 50 ग्राम हेराइन तथा 900 ग्राम डायजापाम बरामद हुआ, जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।
ये भी पढ़ें – आगरा की इस कॉलोनी में नेताओं की नो एंट्री, इसलिए किया गया बड़ा ऐलान

यहां करते थे सप्लाई
तीनों हेरोइन तस्कर कासगंज जिले से अन्य प्रदेशों में लेजाकर महंगे दामों में सप्लाई करते थे। पुलिस गिरफ्त में आये हेराइन तस्कर उदयबीर सिंह निवासी गनेशपुर, संजीव कुमार, पंकज कुमार निवासी कुरार थाना मीरापुर जिला फर्रूखाबाद के रहने वाले हैं, जबकि विपिन कुमार गनेशपुर निवासी भगाने में सफल रहा है। श्री मीना ने बताया कि बरामद हेरोइन की कीमत अंर्तराष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड की है। फिलहाल एसपी ने तीनों तस्करों को जेल भेजने की कार्रवाई के बाद फरार तस्कर की तलाश के लिए टीम को लगा दिया है। वहीं खुलासे से गदगद एसपी ने संयुक्त टीम का उत्साह वर्धन करते हुए 25 हजार रूपये को पुरस्कार देने ऐलान किया।

Home / Kasganj / डेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो