scriptतीन लोग बलि दे चुके हैं, अब तो ओवर ब्रिज बनवा दो साहब, देखें वीडियो | newly constructed electrical railway line inspection by DRM and CRS | Patrika News
कासगंज

तीन लोग बलि दे चुके हैं, अब तो ओवर ब्रिज बनवा दो साहब, देखें वीडियो

इज्जत नगर बरेली मंडल के डीआरएम और सीआरएस कासगंज रेलवे जंक्शन पर नवनिर्मित इलेक्ट्रिकल रेलवे लाइन का निरीक्षण किया।

कासगंजMay 15, 2019 / 01:20 pm

अमित शर्मा

DRM Kasganj

तीन लोग बलि दे चुके हैं, अब तो ओवर ब्रिज बनवा दो साहब, देखें वीडियो

कासगंज। इज्जत नगर (बरेली) रेल मंडल के डीआरएम (Divisional Railway Manager) और सीआरएस (Commission of Railway Safety) कासगंज रेलवे जंक्शन पर पहुंचे। उन्होंने नवनिर्मित इलेक्ट्रिकल रेलवे लाइन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि विद्युत लाइन का कार्य अधिकतर पूरा हो चुका है, जल्द ही विद्युत ट्रेनें दौड़ने लगेंगी। क्षेत्रीय लोगों ने सहावर गेट पर ओबरब्रिज बनाये जाने को लेकर डीआरएम को ज्ञापन सौंपा।

कासगंज रेलवे जंक्शन इज्जत नगर बरेली के डीआरएम दिनेश कुमार सिंह, सीआरएस अरविंद कुमार जैन, इरकोन कंपनी के जीएम आशतोष सिंह ट्रेन में सवार होकर पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले कासगंज स्टेशन पर बनाये गए विद्युत सब स्टेशन का निरीक्षण किया। बाद में उन्होंने विंडो द्वारा रेलवे ट्रैक का जायजा लिया। मेडू स्टेशन से दरियाबगंज स्टेशन तक इलेक्ट्रिक ट्रेन में बैठकर ट्रायल किया हैं। सीआरएस से अनुमति मिलते ही इलेक्ट्रिकल ट्रेन संचालित होने लगेगी। डीआरएम दिनेश कुमार सिंह ने रेलवे ट्रैक पर पटरी की एक चाबी न होने की वजह पर कहा कि हम लोग जीरों ग्राउंड से चेकिंग कर रहे हैं। अगर कोई कमी मिलती है, तो संबंधित रेलवे कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

सहावर गेट पर ओवर ब्रिज जरूरी
कासगंज जंक्शन पर डीआरएम दिनेश कुमार के निरीक्षण की खबर मिलते ही सहावर गेट लाइन पार के दर्जनों लोग भी पहुंच गए। उन्होंने डीआरएम को बताया कि सहावर गेट फाटक संख्या 310 से बड़ी संख्या में आवागमन होता है। मुनेश राजपूत ने कहा कि फाटक लगाने से क्षेत्रीय लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जल्दबाजी के चक्कर में तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। ऐसे में यहां ओवर ब्रिज बनाया जाए, ताकि जाम के साथ लोगों को आवागमन में कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े।

Home / Kasganj / तीन लोग बलि दे चुके हैं, अब तो ओवर ब्रिज बनवा दो साहब, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो