scriptकारोबारी से लूट नहीं कर पाए लुटेरे तो गोली मारकर हुए फरार | robbers fired on businessman getting failure in loot | Patrika News

कारोबारी से लूट नहीं कर पाए लुटेरे तो गोली मारकर हुए फरार

locationकासगंजPublished: Oct 21, 2019 05:35:55 pm

Submitted by:

suchita mishra

अलीगंज पैंठ में बकरा खरीदने एटा जा रहा था कारोबारी। उसके पास डेढ़ लाख रुपए थे।

Loot

Loot

कासगंज। सोमवार सुबह कासगंज के पटियाली-अलीगंज हाईवे पर लुटेरों ने बकरा कारोबारी को लूटने का प्रयास किया। कामयाबी न मिलने पर उसे गोली मारकर फरार हो गए। गोली कारोबारी के जांघ में लगी और वो चीखने लगा। चीख पुकार सुनकर लोग इकट्ठे हुए और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें

कमलेश तिवारी हत्याकांड का बरेली कनेक्शन, एसएसपी को मिली चिट्ठी, जानिए पूरा मामला!



ये है मामला
दरियावगंज निवासी महावीर सिंह बकरा कारोबारी हैं। सोमवार को अलीगंज एटा में पैंठ के दौरान वो बकरा खरीदने के लिए गए थे। इस दौरान उनके पास डेढ़ लाख रुपये थे। फाटक पार करते ही बाइक सवार बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इस बीच बाइक सवारों ने उन्हें ओवरटेक करते समय धक्का मारकर गिरा दिया और उनसे छीना झपटी शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने महावीर सिंह के गोली मार दी और तीनों वहां से फरार हो गए। चीख-पुकार खेत में काम कर रहे ग्रामीण दौड़कर आए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर थाना पटियाली पुलिस पहुंची। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी की, लेकिन पकड़ नहीं पायी। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाशों में से एक जो बाइक चला रहा था उसने हेलमेट नहीं पहना था, जबकि बाकी दो ने पहना हुआ था। इससे आशंका जतायी जा रही है कि लुटेरे कारोबारी के परिचित हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो