scriptयूपी के इस जिले में जमीन में गाड़कर रखा जाता है जहरीली शराब बनाने का सामान, देखें वीडियो | Saharanpur sharab kand and UP police in action latest news in hindi | Patrika News
कासगंज

यूपी के इस जिले में जमीन में गाड़कर रखा जाता है जहरीली शराब बनाने का सामान, देखें वीडियो

सहारनपुर और उत्तराखंड में कच्ची शराब पीने से मौतों के बाद पुलिस की कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। वे अपने-अपने घरों को छोड़कर फरार हो गए हैं।

कासगंजFeb 11, 2019 / 06:07 pm

suchita mishra

कासगंज। जिले पटियाली तहसील क्षेत्र में कच्ची शराब के निर्माण के लिए चर्चित हीरा नगला गांव में रविार को प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को जेसीबी मशीन के साथ देख माफियाओं में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जेसीबी मशीन से जमीन में दबाया गया हजारों लीटर लहन नष्ट कराया। 70 लीट बनी हुई कच्ची शराब बरामद की। हालांकि शराफ माफिया पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके।
नगला हीरा में छापामारी
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और उत्तराखंड में कच्ची शराब पीने से तकरीबन आठ दर्जन से अधिक लोगों की जानें चली गई। इसके बाद हरकत में आया शासन प्रशासन अब सख्ती बरत रहा है। इसी के तहत यूपी कासगंज में आबकारी विभाग और पटियाली सीओ गवेन्द्र पाल गौतम के नेतृत्व में सर्किल की पुलिस ने हीरा नगला में जेसीबी से छापामार कार्रवाई की। हालांकि पुलिस को शराब माफिया तो हाथ नहीं लग सके, लेकिन जमीन में दबाकर इकट्ठा किया गया हजारों लीटर लहन जेसीबी मशीन से खुदवा कर नष्ट कराया।
निरंतर चलेगा अभियान
पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। वे अपने-अपने घरों को छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी के मुताबिक शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए रणनीति तैयार की जा रही है। क्षेत्र में शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान निरंतर चलता रहेगा।

Home / Kasganj / यूपी के इस जिले में जमीन में गाड़कर रखा जाता है जहरीली शराब बनाने का सामान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो