scriptहत्या के आरोप में समाजवादी पार्टी का पूर्व जिलाध्यक्ष गिरफ्तार | Samajwadi Party Ex District President Arrested for Murder | Patrika News
कासगंज

हत्या के आरोप में समाजवादी पार्टी का पूर्व जिलाध्यक्ष गिरफ्तार

सपा का पूर्व जिलाध्यक्ष दो साल से फरार चल रहा था।

कासगंजJan 15, 2019 / 03:36 pm

अमित शर्मा

Murder Accused

हत्या के आरोप में समाजवादी पार्टी का पूर्व जिलाध्यक्ष गिरफ्तार

कासगंज। हत्या के मामले में दो वर्ष से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह यादव को कासगंज जनपद की सोरों कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में चार आरोपी आज भी फरार बने हुए हैं फिलहाल पुलिस ने प्रेसवार्ता के बाद हत्यारे सूरजपाल को जेल भेज दिया है।
क्या है मामला

कासगंज जनपद की सोरों कोतवाली में आयोजित हुई प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी डाॅ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि सिरावली निवासी सुबोध कुमार ने सोरों कोतवाली में अभियोग दर्ज कराया था कि 20 सितम्बर 2016 को सूरजपाल सिंह और उनके चार साथियों ने मिलकर उसके पिता क्षेत्रपाल की हत्या कर शव को टयूबवेल में फेंक दिया था। इसी मामले की सीबीसीआईडी जांच भी हुई और आरोप सिद्ध होने पर आरोप पत्र न्यायालय को सौंपा गया था, लेकिन सूरज पाल शातिर किस्म का होने की वजह से पुलिस को लगातार चकमा देता रहा। सूरजपाल पर 25 हजार का इनाम भी घोषित होने के बाद एक टीम को गठित किया गया था। अब पुलिस ने सूरजपाल को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो