scriptVIDEO : बंद मकान के अंदर चल रहा था अवैध धंधा, 10 लोग गिरफ्तार | Satta gang busted by kasganj police samachar in hindi | Patrika News
कासगंज

VIDEO : बंद मकान के अंदर चल रहा था अवैध धंधा, 10 लोग गिरफ्तार

कासगंज पुलिस ने सट्टा का कारोबार चलाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

कासगंजAug 20, 2017 / 07:15 pm

मुकेश कुमार

Satta Market

Satta Market

कासगंज। उत्तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह के आदेश के बाद कासगंज में सट्टा का कारोबार चलाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। पुलिस ने शनिवार शाम को कई ठिकानों पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने एक दर्जन सट्टा कारोबारियों को एक सट्टे की खाईवाड़ी से दबोचकर उनके कब्जे से पर्चियों के अलावा हजारों रुपए की नकदी बरामद की। पुलिस ने सभी सटोरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं का था संरक्षण
बता दें कि कासगंज शहर में अवैध सट्टा कारोबार फल-फूल रहा था। सट्टेबाजों ने शहर में कई जगह अपने ठिकाने बना रखे थे। जहां से सट्टे का काराबोर संचालित करते थे। बताया जाता है कि यह अवैध कारोबार सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं के संरक्षण में फल-फूल रहा था। जिससे पुलिस भी इन सटोरियों पर हाथ डलाने पर कतराती थी। जिससे सट्टेबाज बेखौफ होकर अपना धंधा चलाते थे। वहीं शहर के युवक सट्टेबाजी के मकड़जाल में फंसते जा रहे थे।
सिंचाई मंत्री से की थी शिकायत
इस मामले की शिकायत स्थानीय नेताओं ने बाढ़ दौरे पर आए सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह से की। जिस पर सिंचाई मंत्री ने डीएम, एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके बाद शनिवार शाम को पुलिस ने सटोरियों के खिलाफ छापेमारी की। कोतवाली पुलिस ने गंदानाला स्थित राशिद की खाईवाडी पर छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि सट्टा माफिया मौके से फरार हो गया।
एसपी बोले- आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई
एसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि एक सट्टे की खाईवाड़ी से 10 लोगों को गिरफ्तार कर 18 हजार की नकदी बरामद की है। मौके से भारी मात्रा में पर्चियां भी मिली है। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि सट्टा का कारोबार करने वालों के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। किसी भी कीमत पर शहर में सट्टे का कारोबार नहीं होने दिया जाएगा।

Home / Kasganj / VIDEO : बंद मकान के अंदर चल रहा था अवैध धंधा, 10 लोग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो