scriptBig News प्रधानमंत्री आवास योजना में बड़ा घपला, लेंटर गिरा, दादी और नाती की मौत, देखें वीडियो | Scam in Pradhatmanti awas yojna two died latest news in hindi | Patrika News
कासगंज

Big News प्रधानमंत्री आवास योजना में बड़ा घपला, लेंटर गिरा, दादी और नाती की मौत, देखें वीडियो

मृतक के परिजन सुखराम और मनोज कुमार का कहना है कि घटिया सामग्री से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास बनाया गया था।

कासगंजMar 11, 2019 / 09:54 am

suchita mishra

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाये गए आवास का लेंटर भरभरा कर गिर पड़ा। मलबे की चपेट में आकर आवास के अंदर सो रहे 10 वर्षीय बच्चा समेत वृद्ध महिला की दबकर मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों ने ग्राम प्रधान पर घटिया सामग्री से आवास बनाये जाने को आरोप लगाया है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
सोते में गिरा लेंटर
हादसे की दर्दनाक घटना सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव भाऊपुरा में घटित हुई। बताया जा रहा है कि गांव में प्रधानमंत्री योजना के तहत 60 वर्षीय सोमवती पत्नी स्वर्गीय नत्थू सिंह को आवास मिला था। इस आवास में सोमवती अपने दस वर्षीय नाती संजय पुत्र हरिश्चंद्र के साथ रोजाना की तरह सो रही थी। इसी बीच रविवार की सुबह आवास का लेंटर भरभरा कर गिर पड़ा। लेंटर गिरने की आवाज सुनकर मदद को जुटे ग्रामीणों ने मलबे में दबे दादी और नाती को बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई।घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
घटिया निर्माण का आरोप
गनीमत रही कि मृतका का बेटा और बहू दूसरे मकान में सो रहा थे, अन्यथा और बड़ा हादसा हो सकता थी। फिलहाल जिला प्रशासन ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजन सुखराम और मनोज कुमार का कहना है कि घटिया सामग्री से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास बनाया गया था और इसी कारण दो लोगों की जान चली गई। फिलहाल अधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Home / Kasganj / Big News प्रधानमंत्री आवास योजना में बड़ा घपला, लेंटर गिरा, दादी और नाती की मौत, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो