scriptPradhuman Murder Case के बाद जागी पुलिस, इस बड़े स्कूल का प्रबंधक हिरासत में | School manager brutally beaten student in kasganj crime news | Patrika News
कासगंज

Pradhuman Murder Case के बाद जागी पुलिस, इस बड़े स्कूल का प्रबंधक हिरासत में

स्कूल प्रबंधक पर मासूम छात्र को बेरहमी से पीटने का आरोप है।

कासगंजSep 14, 2017 / 11:52 am

मुकेश कुमार

School manager brutally beaten student

School manager brutally beaten student

कासगंज। गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम छात्र की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश है। मासूम छात्र का चेहरा लोग भुला नहीं पा रहे हैं। इस बीच यूपी के कासगंज में JP Public School के प्रबंधक का बेरहम चेहरा सामने आया है। एक छात्र ने स्कूल प्रबंधक पर बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया है। खास बात ये है कि पुलिस ने पहले तो इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। Ryan School Murder Case के बाद पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद मुकदमा दर्ज आरोपी को हिरासत में लिया गया है।
25 अगस्त की घटना
Kashganj शहर की दुर्गा कॉलोनी में रहने वाला 11 वर्षीय पीड़ित छात्र विशाल जेपी पब्लिक स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ता है। विशाल के मुताबिक वो 25 अगस्त को अपनी क्लास में बैठा था। तभी स्कूल प्रबंधक निर्मल कुमार अग्रवाल ने अन्य सीनियर छात्रों से विशाल को कमरे में बुलाया। उसका कहना है कि स्कूल प्रबंधक ने कबूतर चोरी के आरोप में उसको लात, घूंसों और डंडों से पीटा। जिससे वो जख्मी हो गया।

पीड़ित परिवार को धमकाया
पीड़ित छात्र जब घर पहुंचा तो उसके शरीर पर चोट के निशान देख परिजनों के होश उड़ गए। उसने आपबीती परिवार वालों को बताई। जिसके बाद परिजन जख्मी छात्र को लेकर स्कूल पहुंचे। आरोप है कि स्कूल प्रबंधक निर्मल अग्रवाल ने उन्हें धमकाया। इतना ही नहीं नदरई गेट चौकी इंचार्ज को बुलाकर पीड़ित परिवार को डराया। इसी दौरान पिटाई से जख्मी छात्र की तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसको अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। छह दिन तक इलाज के बाद पीड़ित छात्र अपने घर वापस आया है।

बाल कल्याण समिति से गुहार
पीड़ित छात्र की मां मंजू देवी ने बताया कि इस दौरान पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। इस मामले में खास बात ये है कि स्कूल प्रबंधक ने छात्र को कबूतर चोरी करने के आरोप में पीटा है। जबकि वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत स्कूल परिसर में पक्षी पालना गैरकानूनी है। वहीं पीड़ित छात्र के परिजनों ने पुलिस से न्याय न मिलने के बाद बुधवार को बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष आशा देवी से मुलाकात की। आशा देवी ने पीड़ित परिवार को आरोपियों पर कार्रवाई कराने की बात कही है।

आरोपी स्कूल प्रबंधक हिरासत में
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्र के परिवार की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी स्कूल प्रबंधक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Home / Kasganj / Pradhuman Murder Case के बाद जागी पुलिस, इस बड़े स्कूल का प्रबंधक हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो