scriptतीर्थनगरी सोरों में हजारों लोगों के बीच चोरी की ऐसी घटना कि हर कोई हैरान, देखें वीडियो | Soron ke kali shiv mandir men chori latest news in hindi | Patrika News
कासगंज

तीर्थनगरी सोरों में हजारों लोगों के बीच चोरी की ऐसी घटना कि हर कोई हैरान, देखें वीडियो

प्राचीन शिव मंदिर में रखे भोलेनाथ की शिवलिंग समेत मूर्तियां चोरी कर ले गए। घटना के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।
 

कासगंजDec 19, 2018 / 12:26 pm

अमित शर्मा

Temple

तीर्थनगरी सोरों में हजारों लोगों के बीच चोरी की ऐसी घटना कि हर कोई हैरान, देखें वीडियो

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज में चोरों का हौसले बुलंद है। तीर्थ नगरी सोरों सूकर क्षेत्र में हजारों लोगों की मौजूदगी के बीच चोरों ने ऐसा कांड किया कि हर कोई हैरान रह गया है। चोरों के आगे आम लोग तो दूर भगवान के घर कह जाने वाले मंदिर भी सुरक्षित नहीं है। प्राचीन शिव मंदिर में रखे भोलेनाथ की शिवलिंग समेत मूर्तियां चोरी कर ले गए। घटना के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।
काली शिव मंदिर को बनाया निशाना
यूं तो सोरों तीर्थनगरी में भगवान वाराह की धर्मस्थली है औरतुलसीदास जी की जन्मस्थली भी है। इसी क्रम में 15 दिन तक मेला मार्गशीर्ष भी चल रहा है। हजारों की संख्या में श्रद्धालुगण जुटे हुए हैं। इसके बावजूद बीती रात चोरों ने ऐसी हरकत की, जिससे पूरी तीर्थनगरी ही नहीं पूरा जनपद शर्मसार है। चोरों ने यहां भगवान वाराह की नगरी में बने प्राचीन काली शिव मंदिर को निशाना बनाया।
मूर्तियों के साथ घंटे भी चोरी
चोर यहां से शिव परिवार की मूर्तियों के अलावा मंदिर में लगे घंटे घड़ियाल चोरी कर ले गए। कमाल की बात तो यह रही कि मेले में हजारों श्रद्धालु इन दिनों जुटे हुए हैं। उनकी आंखों में धूल झोंककर चोरों ने भगवान भोलेनाथ के घर में चोरी कर ली। इससे श्रद्धालुओं में रोष व्याप्त है।

Home / Kasganj / तीर्थनगरी सोरों में हजारों लोगों के बीच चोरी की ऐसी घटना कि हर कोई हैरान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो