scriptसिंचाई विभाग के दफ्तर में तालाबंदी, कर्मचारी हड़ताल पर, देखें वीडियो | Strike in Irrigation department latest news in hindi | Patrika News
कासगंज

सिंचाई विभाग के दफ्तर में तालाबंदी, कर्मचारी हड़ताल पर, देखें वीडियो

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष महेश चंद यादव ने कहा कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो आगामी दिनों में उग्र आंदोलन किया जाएगा।

कासगंजJan 11, 2019 / 10:02 am

अभिषेक सक्सेना

Bank strike latest news in hindi

Bank strike latest news in hindi

कासगंज। लंबित समस्याओं को लेकर सिंचाई विभाग कासगंज के कर्मचारियों ने अपने कार्यालयों में तालाबंदी कर हड़ताल की। इस दौरान उन्होंने चार सूत्री मांगों को पूरा करने की गुहार लेकर केन्द्र और प्रदेश सरकार लगाई।
ये हैं मुख्य मांगें
मिनिस्टीरियल एसोसिएशन इर्रिगेशन डिपार्टमेंट उत्तर प्रदेश के आह्वान पर कासगंज के सिंचाई कर्चमारी दो दिवसीय हड़ताल पर हैं। उन्होंने दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लंबित चार सूत्री समस्याओं के समाधान की मांग की। साथ ही उन्होंने बताया कि एसोसिएशन की चार जायज मांगे हैं। प्रमुख मांग हैं- पुरानी पेंशन बहाली, दूसरी मांग सातवें वेतन आयोग में न्यूनतम वेतन रुपय 26 सौ किया जाए, संविदा तथा आउटसोर्सिंग बंद की जाये, आंगनबाड़ी रसोइयों को राज्यकर्मचारी की भांति वेतन दिया जाए।
उग्र आंदोलन करेंगे
एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष महेश चंद यादव ने कहा कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो आगामी दिनों में एसोसिएशन उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी। उन्होंने दावा किया कि हड़ताल के कारण कामकाज पूरी तरह ठप रहा।

Home / Kasganj / सिंचाई विभाग के दफ्तर में तालाबंदी, कर्मचारी हड़ताल पर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो