scriptपुलिसकर्मियों पर हुए हमलों को लेकर योगी के मंत्री का बेतुका बयान, देखें वीडियो | UP Minister Suryaprakash pal Statement on Attack on UP Police | Patrika News
कासगंज

पुलिसकर्मियों पर हुए हमलों को लेकर योगी के मंत्री का बेतुका बयान, देखें वीडियो

राज्यमंत्री ने कानून व्यवस्था को लेकर पूर्ववर्ती सपा सरकार पर निशाना साधा साथ ही पुलिस को लेकर भी बेतुका बयान दिया।

कासगंजOct 29, 2018 / 05:02 pm

अमित शर्मा

up minister

पुलिसकर्मियों पर हुए हमलों को लेकर योगी के मंत्री का बेतुका बयान, देखें वीडियो

कासगंज। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समाजिक जनप्रतिनिधि सम्मेलन कासगंज के बिलराम गेट स्थित ट्यूलिप किड्स प्ले स्कूल दुर्गा कॉलोनी में संपंन हुआ। सम्मेलन में राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश पाल ने शिरकत की। इस दौरान राज्यमंत्री ने कानून व्यवस्था को लेकर पूर्ववर्ती सपा सरकार पर निशाना साधा साथ ही पुलिस को लेकर भी बेतुका बयान दिया।
दरअसल शहर के ट्यूलिप किड्स प्ले स्कूल में आयोजित पिछड़ा वर्ग मोर्चा का समाजिक जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन में मुख्य अथिति बतौर राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश पाल, वरिष्ठ अथिति ममता सिंह लोधी शिरकत करने के लिए आये हुए थे। जहां राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश पाल ने सपा, बसपा, कांग्रेस को आढ़े हाथों लेते हुए जमकर जुबानी हमला बोला, तो वहीं कानून व्यवस्था लेकर मंत्री सूर्यप्रकाश ने कहा कि पूर्व की सपा सरकार में थाने बिका करते थे सपा के नेता थाने चलाते थे। पीड़ितों की एफआईआर तक दर्ज नहीं होती थी, लेकिन आज मानता हूं एफआईआर की संख्या बड़ी है, अब हमारी सरकार में पीड़ितों की सुनी जाती है।
वहीं उन्होंने भाजपा सरकार में पुलिस पर भाजपा नेताओं द्वारा किए जा रहे हमलों के सवाल के जबाव में कहा कि एकाध ही पुलिस वाला तो पिटता है, लेकिन प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त दुरूस्त है।

Home / Kasganj / पुलिसकर्मियों पर हुए हमलों को लेकर योगी के मंत्री का बेतुका बयान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो