scriptयूपी पुलिस के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, नहर के पास मिला शव | UP Police Constable Dead body Found in Suspicious circumstances | Patrika News
कासगंज

यूपी पुलिस के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, नहर के पास मिला शव

22 सितम्बर को कासगंज से हुआ शिवराम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता इटावा जनपद के थाना सैफई क्षेत्र के गांव मोहनपुर का था मूल निवासी

कासगंजSep 26, 2019 / 08:12 pm

अमित शर्मा

यूपी पुलिस के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, नहर के पास मिला शव

यूपी पुलिस के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, नहर के पास मिला शव

कासगंज। बीती 22 सितम्बर से लापता आरक्षी शिवराम का शव एटा फिरोजाबाद की सीमा क्षेत्र में पड़ने वाले ग्राम खड़ेत के निकट नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने मृत आरक्षी के शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

मैनपुरी में पलटी स्कूल बस, ग्रामीण बने ‘देवदूत’

जानकारी के अनुसार मृत आरक्षी जनपद इटावा के थाना सैफई क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर का मूल निवासी शिवराम पुत्र मुलायम सिंह था। बताया जा रहा है कि आरक्षी शिवराम बीते कई दिनों से मानसिक रूप से पीड़ित नजर आ रहा था। जिसके चलते वह अपने कार्य को भी ढ़ंग से अंजाम नहीं दे पा रहा था। जिसके चलते पुलिस कप्तान सुशील घुले ने उसे लाइन हाजिर कर दिया। बाद में उसने अवकाश के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया। पर्व को देखते हुए पुलिस कार्यालय ने उसके अवकाश के प्रार्थना पत्र को निरस्त कर दिया जिससे वह और भी मानसिक तनाव में आ गया। परिणाम स्वरूप बीती 22 सितम्बर को आरक्षी शिवराम अचानक लापता हो गया। जिससे पुलिस महकमे में खलबली मची और उसे ढूंढ़ने के प्रयास किए गए, लेकिन आरक्षी शिवराम प्रशासन को मिला तो सही परंतु मृत अवस्था में। पुलिस ने उसका शव एटा फिरोजाबाद क्षेत्र सीमा के गांव खड़ेत की हजारा नहर से बरामद किया। बाद में पुलिस ने शिनाख्त के बाद पंचनामा की कार्रवाई पूर्ण कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

कलेक्ट्रेट के सामने गाड़ी में आग लगाने वाले सिरफिरे युवक था ये प्लान, हुआ हैरान करने वाला खुलासा



थाना सैफई के ग्राम मोहनपुर निवासी मुलायम सिंह को 35 वर्षीय पुत्र शिवराम वर्ष 2006 में पुलिस सेवा में भर्ती हुआ। उनके पिता मुलायम सिंह भी पुलिस विभाग से सेवानिवृत हैं।

Home / Kasganj / यूपी पुलिस के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, नहर के पास मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो