scriptतंत्रक्रिया के लिए बच्चे की बलि दे रहे दो तांत्रिकों को ग्रामीणों ने दबोचा | Villagers caught two Tantric sacrificing child for Tantrakriya | Patrika News

तंत्रक्रिया के लिए बच्चे की बलि दे रहे दो तांत्रिकों को ग्रामीणों ने दबोचा

locationकासगंजPublished: Jan 07, 2020 08:31:03 pm

ग्रामीणों ने दो तांत्रिकों को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है, जबकि दो तांत्रिक फरार होने में सफल रहे।

कासगंज। यूपी के जनपद कासगंज में एक मासूम बच्चे की बलि देने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने दो तांत्रिकों को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है, जबकि दो तांत्रिक फरार होने में सफल रहे।
यह भी पढ़ें– कांग्रेस की महिला सांसद को वाट्सएप पर भेजता अश्लील वीडियो और मैसेज, सर्विलांस के जरिए आया पकड़ में

मामला कासगंज जनपद के थाना पटियाली क्षेत्र के दरियावगंज गांव का है। जहां जर्मन सिंह के आठ वर्षीय पुत्र अंशुल को कपड़ों का नाप लेने के बहाने बहला फुसल कर ले गए। बाद में उसका मुंह कपड़े से बंद कर पहले खोद कर रखे गड्ढे में बिठा कर अगरबत्ती लगाने लगे। इसी बीच ग्रामीणों ने देख लिया और चीख पुकार मचा दी। मौके से ग्रामीणों ने दो तांत्रिकों को दबोच लिया जबकि दो तांत्रिक भगाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि दो ग्रामीण सहित दो तांत्रिक मिलकर अंधविश्वास के चलते बच्चे की बलि देना चाह रहे थे।
यह भी पढ़ें

‘उदासी रोग’ के शिकार हो रहे युवा, जानिए लक्षण और बचाव के उपाय

सीओ पटियाली गवेन्द्र सिंह गौतम ने बताया कि अंशुल नाम के बच्चे की चार लोग मिलकर बलि देने का प्रयास कर रहे थे, तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को मुक्त कराकर दो तांत्रिक क्रिया करने वाले लोगों को गिरफ्तार लिया है। उन्हें जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो