scriptनिकाह की दावत देकर दुल्हा-दुल्हन और रिश्तेदार फंस गए | The bride and groom and relatives were trapped by the wedding of Nikah | Patrika News
कटिहार

निकाह की दावत देकर दुल्हा-दुल्हन और रिश्तेदार फंस गए

( Bihar News ) देश में जब कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ तब भी विवाह के उतावले ( Fir Against bride ) रुक नहीं रहे हैं। ओडिशा के बाद ( Marriage dinner ) बिहार के कटिहार में भी ऐसा एक मामला सामने आया है, जिसमें दुल्हे से रुका ही नहीं गया। ( Lock down violation ) पुलिस ने दुल्हे-दुल्हन और उनके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

कटिहारApr 03, 2020 / 05:04 pm

Yogendra Yogi

निकाह की दावत देकर दुल्हा-दुल्हन और रिश्तेदार फंस गए

निकाह की दावत देकर दुल्हा-दुल्हन और रिश्तेदार फंस गए

कटिहार(बिहार): ( Bihar News ) देश में जब कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ तब भी विवाह के उतावले ( Fir Against bride ) रुक नहीं रहे हैं। ओडिशा के बाद ( Marriage dinner ) बिहार के कटिहार में भी ऐसा एक मामला सामने आया है, जिसमें दुल्हे से रुका ही नहीं गया। दुल्हे ने न सिर्फ ( Lock down violation ) निकाह किया, बल्कि अपने इस यादगार दिन के उपलक्ष्य में दावत देकर रिश्तेदारों को शरीक करने का लोभ संवरण नहीं कर सका। यह अलग बात है कि लॉक डाउन में भी इस दिन को तारीखों में रखे जाने के लिए दुल्हे मियां और उसके परिजनों को पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा और हो सकता है कि जेल तक भुगतनी पड़ जाए। दुल्हे राजा खुद तो फंसे ही साथ में दुल्हन और उसके घरवालों को भी फंसा दिया। पुलिस ने दुल्हे-दुल्हन और उनके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुलिस दावतस्थल पहुंच गई
मामला कटिहार के बलिया बेलोन थाना क्षेत्र का है। इस क्षेत्र के विधारा गांव निवासी मोहम्मद सद्दाम ने लॉक डाउन के बावजूद चोरी-छिपे निकाह रचा लिया। इससे भी आगे बढ़कर निकाह की खुशी मे जश्न ए दावत का भी आयोजन कर दिया। कोरोना से ज्यादा महत्वपूर्ण दावत को समझने वाले भी पहुंच गए। निकाह तक तो बात सार्वजनिक नहीं हुई। चुंकि दावत में काफी लोग शरीक हुए इसलिए खबर पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस ने दावतस्थल पर ही सबको दबोच लिया।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज की
पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में दुल्हे मोहम्मद सद्दाम उसके माता-पिता तथा दुल्हन सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसमें दुल्हे और उसके पिता रफीक को मुख्य आरोपी बनाया गया है। पुलिस के मुताबिक कोरोना के कारण लागू हुए लॉक डाउन के उल्लंघन पर किसी को भी बख्शा नहीं जा सकता। पुलिस सार्वजनिक रूप से एकत्रित होने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी।

Home / Katihar / निकाह की दावत देकर दुल्हा-दुल्हन और रिश्तेदार फंस गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो