script89 बिजली उपभोक्ताओं की सुनी समस्या, 9 का मौके पर निराकरण | 89 power consumers listened to the problem, 9 solutions on the spot | Patrika News
कटनी

89 बिजली उपभोक्ताओं की सुनी समस्या, 9 का मौके पर निराकरण

– बिजली उपभोक्ताओं की बिल संबंधी समस्या दूर करने अब 6 जुलाई को लगेगा विशेष शिविर.

कटनीJun 30, 2020 / 11:39 am

raghavendra chaturvedi

Consumers reached the power office with problems.

बिजली कार्यालय में समस्या लेकर पहुंचे उपभोक्ता.

कटनी. बिजली उपभोक्ताओं की बिजली बिल संबंधी समस्या का समाधान करने के लिए सोमवार को गणेश चौक स्थित बिजली विभाग कार्यालय में विशेष शिविर का आयोजन किया। शिविर में बिजली बिल संबंधी समस्या का निराकरण करवाने के लिए बारिश होने के बाद बड़ी संख्या में उपभोक्ता पहुंचे।हालांकि बिजली विभाग के कर्मचारियों की उम्मींद से भीड़ कम थी, फिर समस्या का समाधान करने के लिए शिविर में पूरे समय अधिकारी-कर्मचारी बैठे।
उल्लेखनीय है कि बिजली बिल से आमजनों को हो रही परेशानी को लेकर पत्रिका में 25 और 27 जून को प्रमुखता से खबर प्रकाशित हुई। इस पर बिजली विभाग के एसइ एलपी खटिक ने विशेष शिविर लगाने के आदेश 27 जून को ही दिए।
29 जून को आयोजित शिविर के बारे में बिजली विभाग के डीइ शहर विकास सिंह ने बताया कि 89 लोग समस्या लेकर पहुंचे। इसमें 9 की समस्या का मौके पर ही निराकरण किया गया। शेष उपभोक्ताओं के मामलों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बिजली उपभोक्ताओं को जानकारी दी गई है कि 6 जुलाई को शिविर आयोजित किया जाएगा। वहां उपभोक्ता अपनी समस्या का समाधान करवा सकते हैं।

Home / Katni / 89 बिजली उपभोक्ताओं की सुनी समस्या, 9 का मौके पर निराकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो