scriptबाइक से जा रहे युवक को मारी टक्कर, मौत | accident, bike, youth, death, police, investigation, dead body, katni | Patrika News
कटनी

बाइक से जा रहे युवक को मारी टक्कर, मौत

कटनी -रैपुरा मार्ग पर भरतपुर के पास हुआ हादसा

कटनीJul 05, 2022 / 05:46 pm

narendra shrivastava

 accident, bike, youth, death, police, investigation, dead body, katni news

accident, bike, youth, death, police, investigation, dead body, katni news

कटनी। रीठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटनी-रैपुरा मार्ग पर बाइक चालक एक युवक को देर रात अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे युवक के सिर पर गंभीर चोटें आई और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रीठी न्यू कॉलोनी निवासी अज्जू उर्फ अजय बर्मन पिता श्याम लाल बर्मन (29) रविवार रात 10 बजे मोटरसाइकिल से रीठी से बडग़ांव की ओर जा रहा था, तभी ग्राम भरतपुर में अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी। अज्जू बर्मन के सिर पर गंभीर चोटें आई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शव रीठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। रीठी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

… इधर मौत की जांच करने जंगल पहुंची टीम
बड़वारा के भदौरा निवासी रविकांत कुशवाहा की मौत के मामले में जांच करने सोमवार को पुलिस टीम पठरा-बड़वारा जंगल पहुंची। यहां टीम ने घटनास्थल का बारीकी से परीक्षण करते हुए जांच की। इसके बाद जांच टीम भदौरा ग्राम मृतक के घर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज किए। एसपी सुनील जैन ने बताया कि भदौरा निवासी रविकांत कुशवाहा की मौत के मामले में जांच कोतवाली थाना प्रभारी अजय ङ्क्षसह करेंगे। यह जांच डीएसपी शालिनी परस्ते सुपरविजन हो रही है। टीम ने सोमवार से जांच शुरू कर दी है।
डीएसपी शालिनी परस्ते ने बताया कि मृतक के घर में उनके परिजनों पिता, मां व भाई सहित अन्य के बयान दर्ज किए गए हैं। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फंदे में टांगने का आरोप लगाया है। पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुटी हुई है।

ओपन कैप कर्मचारियों से नहीं हुई पूछताछ
जानकारी के अनुसार रविकांत मझगवां स्थित ओपन कैप (वेयरहाउस) में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। मृतक के पिता कृष्णकुमार ने आरोप लगाए थे कि वेयरहाउस में अनाज चोरी की शिकायत करने पर उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने अब तक ओपन कैप में जांच नहीं की है और न ही यहां के कर्मचारियों से पूछताछ की है।

ये है मामला
बड़वारा थाना क्षेत्र के पठरा-बड़वारा जंगल में 10 दिन से लापता मझगवां वेयरहाउस के सुपरवाइजर रविकांत कुशवाहा (24) निवासी भदौरा का शव 2 जुलाई को मिला था। शव पेड़ से फंदे पर लटकता मिलने पर हत्या होने का आरोप लगाते हुए आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने कटनी-चांडिल नेशनल हाइवे 43 व कटनी-बरही राजमार्ग पर चक्काजाम कर दिया था। मौके पर पहुंचे एएसपी ने जांच का आश्वासन दिया था।

Home / Katni / बाइक से जा रहे युवक को मारी टक्कर, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो