script…और एसडीएम को कहना पड़ा, क्या तहसीलदार से लगवाएं झाडू | ...and the SDM had to ask, should the tahsildar get the broom done | Patrika News
कटनी

…और एसडीएम को कहना पड़ा, क्या तहसीलदार से लगवाएं झाडू

सर्किट हाउस में गंदगी और अव्यवस्था पर भड़के जिला सत्कार अधिकारी.
– पीडब्ल्यूडी एसडीओ की लापरवाही पर कार्यपालन यंत्री को लिखा पत्र.
– टाइमकीपर के भरोसे चल रही व्यवस्था पर जताई नराजगी.

कटनीSep 27, 2019 / 11:55 am

raghavendra chaturvedi

Rest House

रेस्ट हाउस

कटनी. सर्किट हाउस में जगह-जगह पसरी गंदगी और अव्यवस्था पर आखिरकार जिला सत्कार अधिकारी एसडीएम कटनी का गुस्सा फूट पड़ा। गुरुवार को जिले के दौरे पर पहुंचे मां नर्मदा, क्षिप्रा एवं मंदाकिनी नदी न्यास अध्यक्ष महामंडलेश्वर कप्यूटर बाबा के सर्किट हाउस में पहुंचने पर अव्यवस्था की कलई खुली।
यहां अतिथियों के लिए जरुरी व्यवस्था के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारी नदारत रहे। सर्किट हाउस की व्यवस्था एक टाइमकीमर के भरोसे चल रही थी। इस पर एसडीएम ने नराजगी जताई। उन्होंने कहा कि अब सर्किट हाउस में तहसीलदार से तो झाडू लगवाएंगे नहीं।
बतौर सत्कार अधिकारी एसडीएम ने पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन यंत्री को पत्र लिखकर कहा कि सर्किट हाउस में प्रदेश व केंद्र सरकार के मंत्रियों सहित न्यायाधीश के आगमन के दौरान अधिकारी नहीं रहते हैं। इससे अतिथियों को परेशानी हो रही है।
उन्होने पीडब्ल्यूडी के अधिकारी को दो टूक कहा कि भविष्य मेंं ऐसे किसी भी अतिथि के आगमन के दौरान पीडब्ल्यूडी के एसडीओ स्तर के अधिकारी की मौजूदगी सुनिश्चित की जाए। सर्किट हाउस में सफाई के साथ ही अन्य सुविधाओं पर ध्यान दिया जाए।

Home / Katni / …और एसडीएम को कहना पड़ा, क्या तहसीलदार से लगवाएं झाडू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो