सिटी गल्र्स में बढ़ा अनुष्का, करीना, आलिया के ड्रेसेज से जुड़ा फैशन ट्रेंड

सिटी गल्र्स में बढ़ा अनुष्का, करीना, आलिया के ड्रेसेज से जुड़ा फैशन ट्रेंड
Anushka, Katrina, Alia's dress related to fashion trends in City Girls

Narendra Shrivastava | Publish: Apr, 24 2019 09:25:20 PM (IST) | Updated: Apr, 24 2019 09:25:21 PM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

शहर की शॉप्स, शोरुमों में उपलब्ध हो रहे नए ट्रेंड के ड्रेसेस, बदलाव का छाने लगा जादू

कटनी. सिटी गल्र्स बदलते फैशन के साथ ही खुद पर भी बदलाव ला रही हैं। फैशन ट्रेंड में तेजी से बदलाव हो रहा है। मार्केट में नया फैशन आते ही सिटी गल्र्स पर भी उसका जादू छाने लगता है। सिटी में तेजी से ब्रांडेड शॉप्स ओपन हुए हैं। पहले लोगों को लिमिट की वैरायटीज होने के कारण बड़े शहर जाना पड़ता था लेकिन वही चीजें शहर के शॉप व शोरूमों में आसानी से उपलब्ध होने से उसका उपयोग सिटी गल्र्स व वीमंस कर रही हैं। न्यू ट्रेंड के हिसाब से शहर के व्यापारी भी वैरायटी उपलब्ध करा रहे हैँ तो बुटिक में ट्रेंड के हिसाब से ही डिजायनर डिजायन कर रहे हैं।
रिया मिश्रा का कहना है कि शहर में मॉल कल्चर आने के बाद से ब्रांडेड शोरूम की संख्या भी बढ़ी है। अब लोग लोकल ब्रांड कम पसंद करते हैं। रिया का कहना है कि अनुष्का, करीना, आलिया के ड्रेसेज से जुड़ा फैशन ट्रेंड इन दिनों सिटी गल्र्स अधिक पसंद कर रही हैं और वह आसानी से शहर के शोरूम या ऑनलाइन शापिंग में उपलब्ध हो जाते हैं।

सेलेब्रिटीज का लुक अपना रहे
नई मूवी आते ही उसकी सेलेब्रिटी के लुक को अपनाने का ट्रेंड शुरू से रहा है। अब नए फैशन पर भी सिटी गल्र्स में उसी ट्रेंड को देखा जा सकता है। सेलेब्रिटी इंस्पायर्ड कलेक्शन की डिमांड शहर में देखने को मिलती है। सिटी गर्ल सुषमा सिंह का कहना है कि एेसे कलेक्शन के लिए पहले लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग और बड़ी सिटी जाना होता था लेकिन अब हमारे शहर की भी कई शॉप में फैशन के हिसाब से डे्रसेस उपलब्ध हैं।

ये हुए शहर में बदलाव
१. डे्रसेज
-शहर में ओपन हुए कई ब्रांडेड शोरूम्स ठ्ठ ऑनलाइन शॉपिंग की हुई बढ़त ठ्ठ सिटी में अवेलेबल नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांडेड
२. मेकअप
-एचडी मेकअप से खूबसूरत हो रही दुल्हन ठ्ठ सिटी मेकअप आर्टिस्ट दे रहे एक्ट्रेस लुक मेकअप ठ्ठ इंटरनेशनल मेकअप किट्स सिटी में अवेलेबल
३. नेल आर्ट
-मल्टीकलर के साथ स्टोन एंड पर्ल का यूज ठ्ठ नेल पियरिंग का ट्रेंड भी ठ्ठ हर दिन नेल आर्ट के लिए स्पेशल किट्स
४. लुक
-हेयर स्ट्रेटनिंग का ट्रेंड ठ्ठ हाइलाइटिंग एंड एक्सटेंशन क्रेजी हुई गल्र्स ठ्ठ स्किन ब्राइटनिंग ट्रीटमेंट

ऑनलाइन शापिंग का बढ़ा के्रज
पिछले कुछ समय से ऑनलाइन शॉपिंग का दायरा बढ़ गया है। मोबाइल पर ही सिटी गल्र्स व वीमंस न्यू ट्रेंड के हिसाब से डे्रसेस, मेकअप सामग्री चूज कर रही हैं। ऑनलाइन शापिंग में लोगों को नई वैरायटीज भी आसानी से अवेलेबल होने लगी है। श्रद्धा कहती हैं कि पहले शहर में मेट्रो सिटी का फैशन आते-आते एक साल से अधिक का समय लगता था और तब तक फैशन ओल्ड हो जाता था लेकिन अब ऑनलाइन ने इसे आसान कर दिया है। नई चीज आते ही वह शहर में अवेलेबल होती है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned