scriptपीरबाबा बाइपास से चाका बाइपास की सड़क का हुआ सीमांकन, बनेंगे एप्रोच मार्ग, देखें वीडियो | Approach route will be built in road from Peerbaba to Chaka bypass | Patrika News
कटनी

पीरबाबा बाइपास से चाका बाइपास की सड़क का हुआ सीमांकन, बनेंगे एप्रोच मार्ग, देखें वीडियो

पीरबाबा बाइपास से लेकर चाका बाइपास तक की नेशनल हाइवे 37 सड़क में पडऩे वाले एप्रोच मार्ग निर्माण के लिए बुधवार को सीमांकन प्रक्रिया पूरी की गई। इस दौरान सड़क निर्माण के लिए जमीन की नाप व कब्जा आदि हटाए जाने के लिए निरीक्षण अधिकारियों ने किया।

कटनीJul 23, 2020 / 11:59 am

balmeek pandey

Approach route will be built in road from Peerbaba to Chaka bypass

Approach route will be built in road from Peerbaba to Chaka bypass

कटनी. पीरबाबा बाइपास से लेकर चाका बाइपास तक की नेशनल हाइवे 37 सड़क में पडऩे वाले एप्रोच मार्ग निर्माण के लिए बुधवार को सीमांकन प्रक्रिया पूरी की गई। इस दौरान सड़क निर्माण के लिए जमीन की नाप व कब्जा आदि हटाए जाने के लिए निरीक्षण अधिकारियों ने किया। इसमें राजस्व विभाग के अधिकारी व एनएएचआइ के अधिकारियों ने सीमांकन की कार्रवाई की। इस दौरान नायब तहसीलदार रवींद्र पटेल, राजस्व निरीक्षक राजेश श्रीवास्तव, पटवारी गजेंद्र राय, अवध मिश्रा, संदीप कश्यप, धर्मेंद्र त्रिपाठी, मुख्तयार अहमद व एननएचआइ के अधिकारी मौजूद रहे। जानकारी अनुसार देवरी, गुलवारा, कैलवारा सहित एक अन्य गांव में एनएएचआइ द्वारा एप्रोच सड़क का निर्माण कराया जाएगा, जिसकी प्रक्रिया कराई गई।

ये चिन्हित हुए अमिक्रमण
बता दें कि पूर्व में अधिग्रहित जमीन का सीमांकन कर एनएएचआइ के अधिकारी-कर्मचारियों ने सीमाएं बनाईं। नाप कर लाल पेंट से निशान लगाए गए। ग्राम देवरी के खसरा नंबर 157 एवं 158 में दिनेश मिश्रा की बाउंड्री, शिव कुमार यादव का मकान, शिवम रोड लाइंस की बाउंड्री में निशान लगाए गए। ग्राम गुलवारा में कॉजीहाउस की बाउंड्री, पंपहाउस बोर, सुरेंद्र तिवारी की दुकान, राजू हल्दकार की दुकान, माधवदास हल्दकार की दुकान, धीरज रजक का मकान, ललित मित्तल की बाउंड्रीवॉल अधिग्रहित की गई भूमि पर निशान लगाए गए। इसके अलावा एक अन्य टीम ने चाका बाइपास की ओर से सीमांकन किया।

इनका कहना है
पीरबाबा बाइपास से लेकर चाका बाइपास तक बनी नेशनल हाइवे में एप्रोच मार्ग निर्माण के लिए सीमांकन की प्रक्रिया पूरी की गई है। इस दौरान देवरी, गुलवारा, कैलवारा आदि जगह पर सीमांकन हुआ है। अतिक्रमण आदि चिन्हित किए गए हैं। एनएएचआइ द्वारा सड़क निर्माण की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।
रवींद्र पटेल, नायब तहसीलदार।

Home / Katni / पीरबाबा बाइपास से चाका बाइपास की सड़क का हुआ सीमांकन, बनेंगे एप्रोच मार्ग, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो