scriptलोक सेवा केन्द्र से भी मिलेंगे आयुष्मान कार्ड | Ayushman card will also be available from public service center | Patrika News
कटनी

लोक सेवा केन्द्र से भी मिलेंगे आयुष्मान कार्ड

व्यवस्था बनाने जारी हुए निर्देश.

कटनीOct 29, 2020 / 10:51 pm

raghavendra chaturvedi

Collector said - Make Ayushman cards of eligible beneficiaries by organizing camps

Collector said – Make Ayushman cards of eligible beneficiaries by organizing camps

कटनी. जिले के सभी लोक सेवा केन्द्रों से आयुष्मान भारत योजना के पात्र हितग्राहियों को आयुष्मान कार्ड प्रदान करने की सेवायें प्रारंभ हो गई हैं। कलेक्टर शशिभूषण सिंह ने जिले के सभी लोक सेवा केन्द्र संचालकों को लोक सेवा केन्द्रों के माध्यम से आयुष्मान भारत कार्ड की सेवायें प्रदान करने के निर्देश दिये हैं। कहा है कि शासनस्तर से समस्त लोक सेवा केन्द्रो के आयुष्मान ऑपरेटर्स की आईडी जनरेट कर दी गई है और सभी ऑपरेटर्स को शासनस्तर से प्रशिक्षण भी दिया जा चुका है।

लोक सेवा केन्द्र संचालक कटनी कलेक्ट्रेट, कटनी ग्रामीण बरही, विजयराघवगढ़, बहोरीबंद, ढीमरखेड़ा, बड़वारा को निर्देशित किया है कि लोक सेवा केन्द्रों में आधार रजिस्टर, बायोमेट्रिक, कलर प्रिन्टर, लेमिनेशन मशीन, आयुष्मान कार्ड की सेवाओं का बैनर, साईन बोर्ड, सूचना पटल की उपलब्धता सुनिश्चित करते हुये आयुष्मान योजना के पात्र लाभार्थियों को उच्च क्वालिटी के पेपर पर कार्ड प्रिन्ट कर आयुष्मान कार्ड प्रदान करने की सेवायें उपलब्ध करायें।

Home / Katni / लोक सेवा केन्द्र से भी मिलेंगे आयुष्मान कार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो