scriptकोरोना को लेकर कटनी से बड़ी खबर, एक साथ 6 पॉजिटिव | Big news from Katni about Corona, 6 positives simultaneously | Patrika News
कटनी

कोरोना को लेकर कटनी से बड़ी खबर, एक साथ 6 पॉजिटिव

– रेलवे कर्मचारी की रिपोर्ट ट्रूनेट में पॉजिटिव आने के बाद आइसीएमआर से भी पुष्टि.
– एचडी मेमोरियल स्कूल के पीछे रहने वाले एक परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव.
– बसंत बिहार कॉलोनी और हाउसिंग बोर्ड से लिए गए नमूनों में भी कोरोना संदिग्ध.

कटनीJul 05, 2020 / 01:36 am

raghavendra chaturvedi

State Bank Main Branch Closed Door, Seal.

स्टेट बैंक मुख्य शाखा का बंद दरवाजा, सील.

कटनी. कोरोना को लेकर शनिवार देरशाम बड़ी खबर आई। आइसीएमआर जबलपुर से आई रिपोर्ट में कटनी से एक साथ 6 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसमें झलवारा के रेलवे कर्मचारी के साथ ही एचडी मेमोरियल स्कूल के पीछे रहने वाले लोग भी शामिल हैं। सीएमएचओ डॉ. एसके निगम के अनुसार शनिवार रात आई रिपोर्ट में 43 लोगों की निगेटिव और 9 की रिपोर्ट प्रोसेस में है। 6 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद संबंधित क्षेत्र में एहतियान प्रयास के साथ ही उनके चैन में शामिल लोगों की पड़ताल शुरू कर दी गई है।

इधर, एक जुलाई को शाहनगर से नकदी लेने कटनी स्थित स्टेट बैंक मुख्य शाखा पहुंचे मैनेजर और सहयोगी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को मुख्य शाखा सील कर सैनिटाइज किया गया। प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि बैंक मैनेजर का इलाज पन्ना में चल रहा है और साथी कर्मचारी के बिहार स्थित घर चले जाने के बाद फोन पर सूचित कर इलाज करवाने कहा गया।

सर्वाधिक नमूने भी शनिवार को लिए
स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब तक के सर्वाधिक नमूने भी शनिवार को लिया गया। इसमें जिलेभर से 155 नमूने लिए गए। 77 नमूनों की जांच ट्रूनेट मशीन कटनी में हुई और 78 नमूने जांच के लिए आइसीएमआर जबलपुर भेजा गया। इसमें नमूने 47 बैंक कर्मचारियों के हैं।

रेलवे अलर्ट मोड में
झलवारा के रेलवे कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रेलवे के अधिकारी अलर्ट मोड में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि एरिया मैनेजर फील्ड विजिट कर कर्मचारियों से बात करेंगे और संदिग्धों को कोरोना जांच के लिए भेजेंगे।

Home / Katni / कोरोना को लेकर कटनी से बड़ी खबर, एक साथ 6 पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो