scriptपत्थर पटककर युवक की हत्या, रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी | Brutal murder of young man in katni | Patrika News
कटनी

पत्थर पटककर युवक की हत्या, रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी

रात से गायब था मृतक, पांच दिन में तीसरी वारदात, जांच में जुटी पुलिस, परड़भटा गांव की घटना

कटनीJul 22, 2017 / 11:31 am

balmeek pandey

Brutal murder of the young man

Brutal murder of the young man

कटनी/स्लीमनाबाद। स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र में छपरा गांव के तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं है और एक बार फिर से पडऱभटा क्षेत्र में जंगल किनारे एक युवक का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया है और मामले की जांच कर रही है। युवक के चेहरे पर चोट है और माना जा रहा है कि उसकी हत्या पत्थर पटककर की गई है। जिले में नवागत एसपी के पदभार संभाले पांच दिन हुए हैं और यह हत्या की यह तीसरी वारदात है।

READ ALSO: कलयुग के भगवान! हुए अमानवीय: दिल दहला देगा ये वीडियो.

यह है मामला

स्लीमनाबाद थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि पडऱभटा निवासी आनंद पटेल पिता रामकृपाल पटेल 20 वर्ष गुरुवार की शाम को घर से घूमने निकला था लेकिन रात तक वापस नहीं लौटा। परिजनों ने गांव सहित रिश्तेदारी में उसकी जानकारी जुटाई लेकिन पता नहीं लगा। सुबह लोगों ने जंगल के किनारे बनेहरी हार में उसका रक्तरंजित शव ने देखा, जिसके चेहरे में चोट के निशान हैं। परिजनों की सूचना पर मौके पर एसडीओपी स्लीमनाबाद कमला जोशी, टीआई सहित पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवाया। साथ ही अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया।

शाम को बाजार में मिला था देखने
ग्रामीणों के अनुसार युवक गुरुवार की शाम को पडऱभटा की एक होटल में देखने को मिला था। वहीं साथ में चचेर भाई के होने की जानकारी भी लगी है। जिसपर पुलिस ने उससे भी पूछताछ ने की है लेकिन उसने साथ में जाने से इंकार किया है। टीआई त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो