script10 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज | Case of fraud of Rs 10 lakhs filed | Patrika News
कटनी

10 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

उदयपुर में जमीन खरीदने का किया था सौदा.

कटनीMay 31, 2020 / 01:47 pm

raghavendra chaturvedi

कटनी. कोतवाली पुलिस ने अशरत पिता नसरत मोहम्मद (45) हिरनमागरी सेक्टर 9 सबीना कॉलोनी उदयपुर राजस्थान के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक मनीष सोनी ने बताया कि राय कॉलोनी हेम कालाणी वार्ड थाना माधवनगर निवासी ने अशरत से 30 लाख रुपये में उदयपुर में जमीन खरीदने का सौंदा किया था।
10 लाख रुपये एडवांस में दिए थे। 20 लाख रुपये जमा करने के लिए कुछ समय मांगा था। दोनों के बीच तहसील कार्यालय कटनी में लिखा पढ़ी हुई थी। मामला साल 2017 का है। इसके बाद 29 मई को कोतवाली पहुंचकर दीपक दुबे (51) ने धोखाधड़ी किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 420 के तहत प्रकरण दर्जकर मामले को जांच में लिया है।
जिले में ही एक अन्य मामले में एनकेजे थाना अंतर्गत ग्राम हिरवारा निवासी विपिन कुमार कोल पिता शिवराम कोल (24) ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर मामला दर्जकर जांच में लिया। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक जिस समय युवक ने फांसी लगाई थी, उस समय घर पर कोई नहीं था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Home / Katni / 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो