scriptयहां लोकार्पण के लिए ढूढ़ें नहीं मिल रहे नेताजी, अफसरों को करनी पड़ रही परेड | Chief guests are not getting to Inauguration | Patrika News
कटनी

यहां लोकार्पण के लिए ढूढ़ें नहीं मिल रहे नेताजी, अफसरों को करनी पड़ रही परेड

कटनी जिले में होना है विकास कार्यों का लोकार्पण, छोटे जनप्रतिनिधियों से चलाया जाएगा काम

कटनीOct 12, 2020 / 08:17 am

balmeek pandey

neta

neta

कटनी. कहीं पर सरकारी भवन बने और उसमें नेताजी फीता न काटें तो फिर उस भवन की महत्ता कुछ फीकी रह जाती है या फिर श्रेय की रेस पूरी नहीं होती। इसलिए अफसरों की कोशिश रहती है कि जनप्रतिनिधियों से फीता कटवाकर भवनों का लोकार्पण कराया जाए। इसके लिए वे लालायित भी रहते हैं, लेकिन इन दिनों जिलों में स्थिति कुछ अलग सामने आ रही है। प्रशासनिक महकमे को इन दिनों मुख्य अतिथि की भी तलाश करनी पड़ रही है। कहां मिलें मुख्य अतिथि इसकी भी चिंता रहती है। इन दिनों वर्चुअल लोकार्पण का भी सिलसिला चल पड़ा है। सीएम द्वारा भी जिलों में हो रहे विकास कार्यों का वर्चुअल लोकार्पण किया जा रहा है। लेकिन स्थानीय स्तर पर सांसद, विधायक को मुख्य अतिथि बनाकर स्कूल भवन, गौशाला, पंचायत भवन, आंगनवाड़ी भवन सहित अन्य निर्माण कार्यों का लोकार्पण कराना है।
इन दिनों उप चुनाव का भी बिगुल बज चुका है, जिसके चलते जिले में मान्नीयों का टोटा हो गया है। अब विभागीय अफसरों में मुख्य अतिथि की तलाश है। विधायक-सांसद न मिलने पर अन्य जनप्रतिनिधियों को मुख्य अतिथि बनाने कवायद चल रही है। ऐसे में इन दिनों जिले के अफसरों को थोड़ा तो जद्दोजहद अतिथि को लेकर भी करनी पड़ रही है। अधिकारियों में यह कानफूसी चल रही है कि अब इसके लिए भी परेशान होना पड़ रहा है।

Home / Katni / यहां लोकार्पण के लिए ढूढ़ें नहीं मिल रहे नेताजी, अफसरों को करनी पड़ रही परेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो