scriptकलेक्टर पहुंचे जिला अस्पताल, कोरोना को लेकर डॉक्टरों से मांगी जानकारी | Collector reached district hospital, information about Corona | Patrika News
कटनी

कलेक्टर पहुंचे जिला अस्पताल, कोरोना को लेकर डॉक्टरों से मांगी जानकारी

अस्पताल के विभिन्न विभागों का भ्रमण का सफाई और चिकित्सा सुविधा का लिया जायजा.

कटनीMar 30, 2020 / 10:49 pm

raghavendra chaturvedi

Collector SB Singh reached the district hospital.

कलेक्टर एसबी सिंह जिला अस्पताल पहुंचे.

कटनी. कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिये जारी लॉकडाउन की अवधि में जिला अस्पताल में आमजनों को मिलने वाली चिकित्सा सुविधा का जायजा लेने सोमवार को कलेक्टर एसबी सिंह जिला अस्पताल पहुंचे। यहां गंभीर और आकस्मिक चिकित्सा के लिये दिये जा रहे उपचार सेवाओं के अलावा आवश्यक होने पर संक्रमण प्रभावित मरीजों को आईसोलेशन और उपचार की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान सिविल सर्जन डॉ. एसके शर्मा, डॉ. पीडी सोनी, डॉ. यशवंत वर्मा, डॉ. समीर सिंघई सहित अन्य चिकित्सक मौजूद रहे।
जिला अस्पताल पहुंचकर कलेक्टर ने आकस्मिक चिकित्सा के दौरान आने वाले मरीजों एवं वार्ड में भर्ती मरीजों की उपचार सेवाओं के संबंध में जानकारी ली। उन्होने कहा कि जिला अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग और सावधानी का पालन करते हुये सभी अकस्मिक और गंभीर रोगियों की चिकित्सा सुविधायें बेहतर बनाए रखें।
कलेक्टर ने जिला अस्पताल और रैपिड रिस्पांस टीम के पास उपलब्ध संक्रमण के प्रभाव की जांच करने के उपकरण एवं आईसोलेशन वार्ड में चिकित्सा उपकरणों की उपलब्धता के संबंध में जानकारी ली। सिविल सर्जन डॉ. एसके शर्मा ने बताया कि जिला चिकित्सालय में सोमवार को ओपीडी का संचालन भी किया गया। यहां 250 से ज्यादा मरीजों का परीक्षण किया गया।

Home / Katni / कलेक्टर पहुंचे जिला अस्पताल, कोरोना को लेकर डॉक्टरों से मांगी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो