scriptएकता दिवस पर जिलास्तरीय कार्यक्रम में नजर नहीं आए कांग्रेस नेता | Congress leaders not seen in district level program on unity day | Patrika News
कटनी

एकता दिवस पर जिलास्तरीय कार्यक्रम में नजर नहीं आए कांग्रेस नेता

शहर अध्यक्ष, ग्रामीण अध्यक्ष, युवक कांग्रेस और एनएसयूआइ अध्यक्ष का निवास शहर में फिर भी नहीं दिखे, किसी ने बाहर होने की कही बात तो किसी ने कहा गांव के कार्यक्रम में व्यस्त था

कटनीNov 01, 2019 / 04:20 pm

raghavendra chaturvedi

Public representatives and officials present in the program organized on unity day

एकता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मौजूद जनप्रतिनिधि और अधिकारी

कटनी. राष्ट्रीय एकता दिवस और संकल्प दिवस पर गुरुवार सुबह जिला मुख्यालय स्थित फॉरेस्टर खेल मैदान में जिलास्तरीय कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में उपस्थितजनों को एकता की शपथ दिलाई गई। खासबात यह है कि जिला प्रशासन द्वारा आयोजित जिलास्तरीय कार्यक्रम में आमंत्रण के बाद भी कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष, ग्रामीण अध्यक्ष, युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष नजर नहीं आए।
जबकि इन सभी नेताओं का निवास भी शहर में ही है। हालांकि कार्यक्रम में शामिल नहीं होने को लेकर सभी नेता अलग-अलग बातें कह रहे हैं। इधर मुख्य कार्यक्रम में कांग्रेसी नेताओं के नजर नहीं आने के बाद जिला प्रशासन का कार्यक्रम प्रबंधन भी सवालों में है।
जिला स्तरीय कार्यक्रम में मौजूद नहीं रहने पर शहर जिलाध्यक्ष मिथिलेश जैन, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनु दीक्षित व एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष अंशू मिश्रा ने अलग-अलग कारणों से शहर बाहर होने तो ग्रामीण जिलाध्यक्ष गुमान सिंह ने गांव में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारी में व्यस्तता के कारण शामिल होने की बात कही।
फॉरेस्टर प्लेग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जहां कांग्रेसी नेता नजर नहीं आए वहीं भाजपा नेता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान महापौर शशांक श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष पीतांबर टोपनानी, युवामोर्चा जिलाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी, मि_ू लाल जैन सहित भाजपा नेता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। कार्यक्रम में मौजूद छात्र और जनप्रतिनिधि और कर्मचारियों को कलेक्टर एसबी सिंह ने राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा की शपथ दिलाई।

Home / Katni / एकता दिवस पर जिलास्तरीय कार्यक्रम में नजर नहीं आए कांग्रेस नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो