scriptकटनी में कोरोना ने लगाया दोहरा शतक | Corona hit a double century in katni | Patrika News
कटनी

कटनी में कोरोना ने लगाया दोहरा शतक

चौबीस घंटे में सामने आए 214 नए संक्रमित, एक महिला और 25 वर्षीय युवा सहित कोरोना से दो की मौत, 42 पॉजिटिव ने कोरोना को मात दी, स्वस्थ हुए.

कटनीApr 14, 2021 / 10:49 am

raghavendra chaturvedi

corona

कोविड वैक्सीनेशन : कोटा में 3 लाख लोगों को लग चुकी वैक्सीन

कटनी. कोरोना काल में एक दिन में पॉजिटिव आने वाले मरीजों की संख्या के मामले में मंगलवार को एक बार फिर रिकॉर्ड टूटा। चौबीस घंटे में सर्वाधिक 214 नए संक्रमित सामने आए, और एक्टिव केस 1 हजार 282 सहित पूरे कोरोना काल में सामने आने वाले मरीजों की संख्या 3 हजार 623 पहुंच गई।

मंगलवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हुई। इसमेंं एक महिला और 25 साल का बालक शामिल है। इस बीच 42 लोगों ने कोरोना को मात दी। स्वस्थ हुए। इसके साथ ही कोरोना काल में कोरोना को मात देने वालों की संख्या बढ़कर 2 हजार 644 पहुंच गई।

मदद के लिए आगे आया छात्र संगठन
कोरोना संक्रमण बढऩे के साथ ही संकट की घड़ी में एक बार फिर समाजसेवी सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में जिला विकास छात्र संगठन द्वारा कटनी बस स्टैंड, मिशन चौक, स्टेशन चौराहा, गर्ग चौराहा, पन्ना मोड़ में खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है।

कटनी स्टेशन, मुड़वारा स्टेशन, साउथ स्टेशन, बस स्टैंड में जिला विकास छात्र संगठन द्वारा वालेंटियर्स के रूप में शासन-प्रशासन का पूरा सहयोग किया जा रहा है। शुभप्रकाश मिश्र, कुशलप्रकाश मिश्र ने बताया कि संगठन द्वारा लगातार प्रकल्प जारी रखे जाएंगे।

Home / Katni / कटनी में कोरोना ने लगाया दोहरा शतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो